Vicky Kaushal ने घोड़े पर खड़े होकर खिंचवाई फोटो, पोस्ट देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. दरअसल, 2007 में आई फिल्म 'वेलकम' के मजनू भाई से इंस्पायर होकर ही यह पोस्ट किया गया है जिसे देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

Vicky Kaushal ने घोड़े पर खड़े होकर खिंचवाई फोटो, पोस्ट देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी
डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शानदार एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) यूं तो अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं, इसके अलावा वो फैंस का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहते हैं. इस बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal Post) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है जिस पर बेहद फनी रिएक्शन आ रहे हैं. 

मजनू भाई से इंस्पायर हुए विक्की

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Instagram Account) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक घोड़े की पीठ पर खड़े नजर आ रहे हैं. विक्की ने कैप्शन देते हुए लिखा- लग रहा हूं न मजनू भाई की पेंटिंग की तरह. फोटो में विक्की कौशल ने जिस तरह से बैलेंस बिठाया है उसे देख फैंस भी एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. टाइगर श्रॉफ, शशांक खेतान और सैयानी गुप्ता जैसे तमाम सितारों ने भी फोटो पर कॉमेंट किए हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- क्रेजी. सयानी गुप्ता विक्की के इस स्टंट से काफी इंप्रेस नजर आईं और उन्होंने लिखा- कमाल. शशांक खेतान ने कमेंट करते हुए लिखा कि वाह.. वाह.

 

 

 

क्या है वो पेंटिंग

बता दें कि साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने मजनू भाई नाम का एक किरदार निभाया था जो कि असल में एक गैंगस्टर है और उसे पेंटिंग का शौक है. अनिल कपूर एक आर्ट ऑक्शन में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) से मिलते हैं जहां एक्ट्रेस एक पेंटिंग खरीदती हैं जिसमें एक गधा एक घोड़े के ऊपर खड़ा हुआ है. वेलकम में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), नाना पाटेकर (Nana Patekar), कटरीना कैफ  (Katrina Kaif) और मल्लिका शेरावत ने अहम किरदार निभाए थे.

majnu bhai

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की

विक्की (Vicky Kaushal) पिछले दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे थे. दोनों को कई बार एक-साथ देखा गया है, लेकिन अभी तक दोनों एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं. आपको बता दें, विक्की कौशल सरदार उधम सिंह ( Sardar Udham Singh) की बायोपिक में नजर आ आने वाले हैं. इसके अलावा बायोपिक फिल्म सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) भी कतार में है. इन दोनों फिल्मों के अलावा विक्की कौशल ‘अश्वत्थामा’ (Ashwatthama) में भी नजर आएंगे, जिसे वह अपनी करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताते हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन की डोज लेते समय चीख पड़ीं Neena Gupta, मां को किया याद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.