नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और पॉपुलर एक्टर रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इटली में ब्‍याह रचाने के बाद इस जोड़ी ने सबसे पहले रिसेप्‍शन दीपिका के मायके यानी बेंगलुरू शहर में दिया. वहीं अब इन दोनों की शादी के दो और रिसेप्‍शन जल्‍द ही मुंबई में भी होने जा रहे हैं, लेकिन इससे पहले 24 नंवबर की रात रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी ने भाई और भाभी के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने वेडिंग सेरेमनी से लेकर फर्स्ट रिसेप्शन पार्टी तक जहां रणवीर एलिगेंट अवतार में नजर आए, वहीं बहन की दी हुई पार्टी में रणवीर ने दिल खोलकर मस्ती की. अपने अटपटे आउटफिट के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर ने इस पार्टी में रंग बिरेंगे कपड़ों में नजर आए, जहां वह नई-नवेली दुल्हनिया दीपिका के साथ डीजे की धुनों पर जमकर नाचते हुए दिखे. 


आप भी देखिए यह वायरल वीडियो-




बता दें, दीपिका पादुकोण के होमटाउन बेंगलुरू में 21 नवंबर को नई दुल्हन के पैरेंट्स की तरफ से रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में दोनों की फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा स्पोर्ट्स जगत के कुछ खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया था. बेंगलुरू के रिसेप्‍शन के बाद दीपिका अपने सास-ससुर, ननद रितिका और पति रणवीर के साथ बेंगलुरू से मुंबई के लिए रवाना हो गई थीं. बेंगलुरू के बाद अब रणवीर और दीपिका 28 नवंबर को मुंबई में शादी की पार्टी देंगे. इस पार्टी के लिए कई सारे सितारों को न्योता दिया गया है.