नई दिल्ली: विवेक ओबेरॉय द्वारा सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक  और सलमान के निजी जीवन पर बने मजाकिया मीम को शेयर करने के बाद से बवाल सा खड़ा हो गया है, अब इस मुद्दे पर विवेक माफ़ी मांग चुके हैं. तो अब कोई उनके विरोध में है तो कोई उनका साथ दे रहा है. यह मामला इस तरह चर्चा में है की सोशल मीडिया पर लगातार इस मुद्दे पर मजेदार मीम्स सामने आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मीम पर जहां एक तरफ जमकर बबाल मचा हुआ है वहीं ट्विटर पर यूजर्स मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं. इन्हें देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जहाँ एक तस्वीर में तो अभिषेक बच्चन और सलमान खान, अमिताभ बच्चन के साथ बाइक पर 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के अंदाज में विवेक से बदला लेने जा रहे हैं. देखिये यह मीम...



इसके आलावा सलमान और विवेक का एक पुराना वीडियो भी कल शाम से काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें विवेक ओबेराय सलमान से माफी मांगते नजर आ रहे हैं. देखिये यह वीडियो क्लिप...     



महिला आयोग ने अभिनेता से 'संतोषजनक स्पष्टीकरण' मांगते हुए कहा कि आपने अपने 'अपमानजनक और गलत' ट्विटर पोस्ट में नाबालिग लड़की और एक महिला की तस्वीर के माध्यम से चुनाव परिणामों और एक महिला के व्यक्तिगत जीवन के बीच धूर्त तुलना की. इस मुद्दे सोशल मीडिया पर लगातार इस मुद्दे पर मीम्स बन रहे हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


जहां एक तरफ कई फिल्मी सेलिब्रिटीज के साथ महिला आयोग, राजनीतिक चेहरे विवेक की आलोचना कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विवेक का भी इस मुद्दे पर माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया था. कुछ देर पहले ही अब इस मुद्दे पर विवेक माफ़ी मांग चुके हैं. 



बता दें कि उनके ट्वीट में तीन तस्वीरों का एक सेट था. पहली तस्वीर में सलमान खान और ऐश्वर्या राय को दिखाकर 'ओपिनियन पोल' का जिक्र किया, तो अगले में 'एग्जिट पोल' का जिक्र था जिसमें अभिनेत्री के साथ विवेक को दर्शाया गया था और तीसरी तस्वीर में अपने पति अभिषेक बच्चन और उनकी सात वर्षीय बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन को दिखाया गया था.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें