'एक बार पकड़ लेगा तो छोड़ेगा नहीं...' बिश्नोई समाज पर विवेक ओबेरॉय का पुराना Video वायरल, बोले- उनका बलिदान सबसे ऊपर
Advertisement
trendingNow12472479

'एक बार पकड़ लेगा तो छोड़ेगा नहीं...' बिश्नोई समाज पर विवेक ओबेरॉय का पुराना Video वायरल, बोले- उनका बलिदान सबसे ऊपर

Vivek Oberoi का बिश्नोई समाज को लेकर एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर बिश्नोई समाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ये वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

विवेक ओबेरॉय

Vivek Oberoi Praises Bishnoi Samaj: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान टूट गए हैं. अपने करीबी दोस्त के अंतिम दर्शन करने जब दबंग खान (Salman Khan) पहुंचे तो उनकी आंखें नम थी. चेहरा मुरझाया हुआ और दोस्त को खोने का गम उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था. बाबा सिद्दीकी की मौत के पीछे लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है. ये वहीं लॉरेंस बिश्नोई हैं जिसने भाईजान को जान से मारने की धमकी दी थी. फिलहाल, बाबा की हत्या के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी और ज्यादा टाइट कर दी गई है. इस बीच सोशल मीडिया पर विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बिश्नोई समाज की तारीफ कर रहे हैं.

पुराना वीडियो वायरल
विवेक ओबेरॉय का ये वीडियो काफी पुराना है. इस थ्रोबैक वीडियो में एक्टर एक इवेंट में गए थे. जिसमें बिश्नोई समाज के कामों की जमकर तारीफ करते नजर आए. अब ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से लोगों का ध्यान खींच रहा है.

CM की बहू बनते ही बर्बाद हुई 70s की इस एक्ट्रेस की किस्मत, पति ने गलती से मारी खुद को गोली, 11 महीने बाद हुईं विधवा, परिवार ने सुनाए खूब ताने

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

'द कपिल शर्मा' शो एक्टर अतुल परचुरे का निधन, कुछ साल पहले ही हुआ था कैंसर

एक बार पकड़ लेगा तो छोड़ेगा नहीं

वीडियो में विवेक ओबेरॉय जैकेट पहनी हुए हैं और स्टेज पर खड़े होकर बिश्नोई समाज के पर्यावरण अधिवेशन में दुबई में लोगों को संबोधित कर रहे हैं. इस वीडियो में विवेक ओबेरॉय कह रहे हैं- मैं इतना समझ गया हूं कि बिश्नोई समाज का प्यार ऐसा है कि जो एक बार पकड़ लेता है तो छोड़ेगा नहीं. 

2024 की सबसे बड़ी हिट दे चुका ये एक्टर, पर खुद नहीं खरीद सकता 6 करोड़ी कार, फिल्म ने छापे थे 850 Crore

 

इनसे ऊंचा कोई बलिदान नहीं
मैं राजस्थान में पला बड़ा हूं. राजस्थान की मिट्टी से मुझे बहुत प्यार है. दाल बाटी चूरमा, केर सांगरी खा-खाकर बड़े हुए हैं. मेरे तो कई क्लासमेट बिश्नोई रहे हैं. पहली बार जब मुझे पता चला कि बिश्नोई समाज क्या है तो मैं चौंक गया. लोगों ने बहुत अलग-अलग मिशन के लिए अपनी जान दी है. उनके सलाम, लेकिन पेड़ों को बचाने के लिए जो बिश्नोई समाज का बलिदान है उससे ऊंचा कोई बलिदान नहीं है.

बच्चे की तरह हिरण को पालते हैं
हम गाय का दूध निकालते हैं और अपने बच्चों को पिलाते हैं. ये दुनिया में केवल एक ही समुदाय है जहां अगर हिरण मर जाता है तो उसके बच्चों को बिश्नोई हमारी माताएं अपनी छाती से लगाकर अपने बच्चे की तरह दूध पिलाती हैं और बच्चे की तरह ख्याल रखती हैं. 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

 

 

Trending news