नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार किड्स में शाहरुख खान की बेटी सुहाना अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा भी लगातार बनी हुई है. इसी बीच सुहाना का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सुहाना इस वीडियो में अपने दोस्त के साथ पोल डांस करती दिख रही हैं. बता दें कि पहले भी सुहाना का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था जिसकी वजह से इस स्टार किड को लोगों ने खूब ट्रोल किया था. लोगों का कहना था कि सुहाना अपने पापा के पैसों को बर्बाद कर रही हैं, वहीं कुछ लोगों का कहना था कि सुहाना की उम्र एंजॉय करने की है और उसमें कोई बुराई नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुहाना के एक फैनपेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं लेकिन शुक्र है कि वो सुहाना को ट्रोल नहीं कर रहे हैं. 


Video: सुहाना खान का पार्टी डांस हुआ वायरल, ड्रेस देखकर लोग करने लगे ट्रोल



बता दें कि कुछ दिन पहले भी सोशल मीडिया पर सुहाना का डांस वीडियो शेयर किया गया था जिसमें सुहाना मस्ती में झूमती नजर आ रही हैं. सुहाना की शॉर्ट सिल्वर ड्रेस की वजह से उन्हें ट्रोल किया गया था. 



वहीं सुहाना का एक्टिंग डेब्यू भी हो गया है. खबरों की मानें तो सुहाना ने अपने फ्रेंड के एक कॉलेज प्रोजेक्ट के लिए इस फिल्म को शूट किया है. सुहाना के एक्सप्रेशन देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सुहाना 22 मई को 19 साल की हो गई हैं. इसी के साथ सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें भी तेज हो रही हैं. खबरों की मानें तो सुहाना को करण जौहर फिल्मी दुनिया में एंट्री करा सकते हैं. वहीं शाहरुख चाहते हैं कि सुहाना अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जानी जाएं. 


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें