Video: सुहाना खान का पार्टी डांस हुआ वायरल, ड्रेस देखकर लोग करने लगे ट्रोल
Advertisement
trendingNow1538480

Video: सुहाना खान का पार्टी डांस हुआ वायरल, ड्रेस देखकर लोग करने लगे ट्रोल

सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सुहाना सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर डांस मूव्स करती दिख रही हैं. सुहाना का वीडियो सामने आते ही लोगों ने स्टार किड को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

 

सुहाना खान (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब/Viralbhayani)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान अक्सर ही पैपरीज के कैमरे में कैद होती रहती है. सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं. सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सुहाना सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर डांस मूव्स करती दिख रही हैं. सुहाना का वीडियो सामने आते ही लोगों ने स्टार किड को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. ये पहली बार नहीं है जब सुहाना को ट्रोल किया जा रहा है. 

फोटोग्राफर वीरल भाययानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है जिसमें सुहाना मस्ती में झूमती नजर आ रही हैं. सुहाना की शॉर्ट सिल्वर ड्रेस की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

शाहरुख खान ने शेयर की अबराम के बर्थडे की प्यारी PHOTO, लिखा इमोशनल मैसेज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

She got the moves...groovin to #willsmith #suhanakhan #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कहा कि बाप कैसे पैसे पर ऐश कर रही है बिगड़ी औलाद तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वो सिर्फ 18 साल की फन लविंग टीनेएजर है जिसे लोगों को जज नहीं करना चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Another sweet picture from AbRam’s birthday party... #fathersloveoverload

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें कि सुहाना 22 मई को 19 साल की हो गई हैं. इसी के साथ सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें भी तेज हो रही हैं. खबरों की मानें तो सुहाना को करण जौहर फिल्मी दुनिया में एंट्री करा सकते हैं. वहीं शाहरुख चाहते हैं कि सुहाना अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जानी जाएं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news