Who Played Aurangzeb In Upcoming Film Chhaava: हाल ही में छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित फिल्म 'छावा' का नया टीजर जारी कर दिया गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है, जो दिसंबर में होगी. टीजर एक्शन से भरपूर और देखने में बहुत शानदार लग रहा है. टीजर में संभाजी महाराज की वीर गाथाएं बड़े पर्दे पर जीवंत होती नजर आ रही हैं. फिल्म में विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीजर देखकर लगता है कि वे इस भूमिका के लिए पूरी तरह से सूटेबल हैं. टीजर जारी होने के बाद विक्की का लुक और युद्ध के सीन फैंस के दिलों-दिमाग में घर कर गए हैं. छत्रपति संभाजी महाराज का नाम लेते ही स्वराज्य के दुश्मन औरंगजेब का जिक्र भी आता है. 'छावा' के टीजर में भी औरंगजेब की एक झलक देखने को मिल रही है, जो कहता है, 'शिवा गया, पर अपनी सोच जिंदा छोड़ गया'. टीजर में औरंगजेब की भेदती निगाहें, कर्कश आवाज को देखा जा सकता है, जिसको देखने के बाद लोग जानना चाहते थे कि औरंगजेब का किरदार कौन निभा रहा है? 



औरंगजेब के किरदार की तेजी हुआ चर्चा


लेकिन थोड़े समय बाद ये साफ हो गया कि औरंगजेब का किरदार अक्षय खन्ना ही निभा रहे हैं. अब 'छावा' में विक्की कौशल के लुक के साथ-साथ अक्षय खन्ना के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा हो रही है. अक्षय खन्ना का औरंगजेब के किरदार में दिखने का तरीका बिलकुल अलग है. टीजर में उनके एक डायलॉग ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा. वहीं, अब फैंस 'छावा' में विक्की कौशल और अक्षय खन्ना की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.