‘बताने से बहुत डरती थी..’ फेमस सिंगर आर केली पर बेटी ने लगाया यौन शोषण का आरोप; सुनकर फैंस रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow12470984

‘बताने से बहुत डरती थी..’ फेमस सिंगर आर केली पर बेटी ने लगाया यौन शोषण का आरोप; सुनकर फैंस रह गए हैरान

R Kelly Daughter: फेमस सिंगर और सॉन्ग राइटर आर केली की बेटी बुकू अबी ने उनके खिलाफ एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है, जिससे सुनने के बाद उनके फैंस भी हैरान रह गए. बुकू ने बताया कि उनके पिता बचपन में उनके साथ यौन शोषण किया करते थे. 

R Kelly Allegations

R Kelly Allegations: हाल ही में अमेरिका के फेमस सिंगर और म्यूजिक राइटर आर केली के फैंस के लिए एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल, हाल ही में उनकी बेटी बुकू अबी ने सिंगर पर आरोप लगाते हुए बताया कि उनके पिता ने बचपन में उनका यौन शोषण किया था. इस शॉकिंग खुलासे ने म्यूजिक इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. बुकू के इस बयान ने लोगों के बीच कई सवाल उठाए हैं और इस मुद्दे पर चर्चा तेज कर दी है. ऐसे गंभीर आरोपों ने आर केली की इमेज को लेकर नई बहस छिड़ गई है. 

हाल ही में रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री सीरीज में बुकू अबी ने बताया कि उस घटना के बाद वो इतनी डर गई थीं कि अपनी मां को भी कुछ नहीं बता पाईं. बुकू ने बताया, 'काफी समय तक मैं इस बात को मान ही नहीं कर पा रही थी कि मेरे साथ क्या हुआ. मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि अगर वे बुरे लोग थे, तो भी वे मेरे साथ ऐसा कर सकते थे. मैं किसी को कुछ भी बताने से बहुत डर रही थी, यहां तक कि अपनी मां को भी कुछ नहीं कह सकी'. साथ ही बुकू ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अनसुने राजों का खुलासा किया, जिन सुन हर कोई हैरान रह गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Buku Abi (@buku.abi)

सिंगर की बेटी ने लगाया पिता पर लगाए आरोप 

उन्होंने अपने पिता की एक गलत हरकत के बारे में बताया, जिससे उनकी जिंदगी एक मिलिसेकंड में बदल गई. वो कहते हैं कि उस घटना ने उनके अंदर की स्पार्कल, ऊर्जा और आत्मविश्वास को पूरी तरह से खत्म कर दिया. लेकिन उन्होंने हिम्मत जुटाई और अपनी मां को सब बताया और उसके बाद कभी अपने पिता के पास नहीं गईं. किसी भी बेटी के लिए ये एक बहुत बुरा अनुभव हो सकता है. हालांकि, सिंगर आर केली ने अपनी बेटी के आरोपों को गलत और निराधार बताया. उनके वकील जेनिफर बोनजीन इसको लेकर बात की. 

वायरल हो रहा जस्टिन बीबर का थ्रोबैक शॉकिंग VIDEO, सीन 'डिडी' संग दिख रहे अनकंफर्टेबल; फैंस के आ रहे रिएक्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Buku Abi (@buku.abi)

सिंगर आर केली ने आरोपों को बताया गलत

उन्होंने बताया कि पहले भी उनकी एक्स-वाइफ ने इसी तरह के आरोप लगाए थे, लेकिन उन सभी की जांच के बाद आरोप गलत साबित हुए थे. इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज के निर्माताओं ने जरूरी नहीं समझा कि वे एक बार आर केली या उनकी टीम से संपर्क करें, ताकि वे अपने ऊपर लगे आरोपों का सच बता सकें. बता दें, साल 2021 में आर एंड बी पॉपस्टार को यंग महिलाओं और बच्चों के साथ दुराचार के कई आरोपों के बीच यौन तस्करी के मुकदमे में दोषी ठहराया गया था. आज कल के समय में इस तरह की घटनाएं तेजी से बढ़ती जा रही हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news