Celine Dion in Olympics 2024: ग्रैमी अवॉर्ड विनर इंटरनेशनल सिंगर सेलीन डियोन 2022 में स्टिफ पर्सन सिंड्रोम से पीड़ित होने के बाद कही गायब सी हो गई थीं, लेकिन अब एक बार फिर से वह सुर्खियों में आ रही हैं. और इस बार सेलीन डियोन के सुर्खियों में आने की वजह है- पेरिस ओलंपिक 2024. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शुक्रवार 26 जुलाई, 2024 को ओलंपिक खेलों की ओपनिंग सेरेनमी में सेलीन डियोन परफॉर्म करके स्टेज पर वापसी करेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मशहूर कनाडाई गायिका सेलीन डियोन (Celine Dion) को चैंप्स-एलिसीज के पास रॉयल मोनसेउ होटल में देखा गया, जहां लेडी गागा के भी ठहरने की अफवाह है. बता दें कि लेडी गागा के भी ओपनिंग सेरेमनी (Paris Olympics 2024) में परफॉर्म करने के रुमर्स हैं. वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, सेलीन डियोन के परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी गुप्त रखी जा रही है. सेलीन डियोन ने अप्रैल में वोग फ्रांस के साथ एक इंटरव्यू में अपनी संभावित वापसी का संकेत दिया था, जहां उन्होंने कहा था कि उनका लक्ष्य एफिल टॉवर को फिर से देखना है.''



चार साल से संघर्ष कर रहीं सेलीन डियोन
सेलीन डियोन ने कहा था, ''चार साल से मैं खुद से कह रही हूं कि मैं वापस नहीं जा रही हूं, कि मैं तैयार हूं, कि मैं तैयार नहीं हूं. जैसे हालात हैं, मैं यहां खड़ी होकर आपसे यह नहीं कह सकती: 'हां, चार महीने में. मुझें नहीं पता. मेरा शरीर मुझे बताएगा.'' बता दें कि सेलीन डियोन ने दिसंबर 2022 में खुद खुलासा किया था कि उन्हें स्टिफ पर्सन सिंड्रोम है, जो एक रेयर न्यूरोलॉजिक डिसॉर्डर है.


150 से ज्यादा किए टीवी शो, पति का छूटा साथ; फिर ग्लैमर की दुनिया छोड़ बनीं साध्वी


सेलीन डियोन ने गाया है 'टाइटैनिक' का 'माई हार्ट विल गो ऑन'
पेरिस ओलंपिक 2023 की ओपनिंग ट्रोकैडेरो पैलेस के पास होगी, जो एफिल टॉवर के ठीक सामने. अपने गानों 'माई हार्ट विल गो ऑन', 'टू लव यू मोर', 'द पावर ऑफ लव', 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी नाउ' के लिए दुनिया भर में मशहूर सेलीन डियोन ने इससे पहले अटलांटा में ओलंपिक खेलों में परफॉर्म किया था. 1996 जहां उन्होंने 'द पावर ऑफ द ड्रीम' गाया था.



हाल ही में सेलीन डियोन पर बनी डॉक्यूमेंट्री
सेलीन डियोन  हाल ही में डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'आई एम: सेलीन डियोन' का सब्जेक्ट थीं, जिसमें पर्दे के पीछे सुपरस्टार के जीवन और उनकी बीमारी से संघर्ष को दिखाया गया है. इस बीमारी ने उनकी सिंगिंग को किस तरह प्रभावित किया है. जब सेलीन डियोन ने आइरीन टेलर द्वारा निर्देशित डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग शुरू की तो वह पहले से ही अस्वस्थ थीं.