26 साल के फेमस टीवी एक्टर जेम्स हॉलक्रॉफ्ट की मिली डेड बॉडी, कई दिनों से थे लापता; अचानक मौत से सदमे में परिवार
Advertisement
trendingNow12425924

26 साल के फेमस टीवी एक्टर जेम्स हॉलक्रॉफ्ट की मिली डेड बॉडी, कई दिनों से थे लापता; अचानक मौत से सदमे में परिवार

James Hollcroft Passes Away: फेमस टीवी सीरीज 'कोमो डाइस एल डिचो' में नजर आए 26 साल के एक्टर जेम्स हॉलक्रॉफ्ट का निधन हो गया है. इस खबर के सामने आने के बाद उनके परिवार, दोस्तों और फैंस का बुरा हाल है, जो उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि जेम्स कई दिनों से लापता थे.

James Hollcroft Passes Away

James Hollcroft Passes Away: फेमस टीवी सीरीज 'कोमो डाइस एल डिचो' एक्टर जेम्स हॉलक्रॉफ्ट का निधन हो गया है. जेम्स महज 26 साल के थे, जो पिछले 3 सितंबर, 2024 से लापता थे और अब उनकी बॉडी मेक्सिको सिटी में मिली है. उनकी बहन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने भाई को श्रद्धांजलि दी है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद से ही उनके परिवार के साथ-साथ पूरी टीवी इंडस्ट्री और उनके फैंस सदमे में हैं. एक्टर की अचानक आई मौत की खबर ने हर किसी को हैरान और परेशान कर दिया है. 

बताया जा रहा है कि अभिनय करने के साथ-साथ जेम्स मेक्सिको सिटी के एक एक्टिंग स्कूल में पढ़ाई भी कर रहे थे. उनकी बहन जेन हॉलक्रॉफ्ट ने इंस्टाग्राम पर ये दुखद खबर शेयर करते हुए अपने भाई को याद किया और साथ में एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने भाई को श्रद्धांजलि दी. द मिरर यूएस की रिपोर्ट के मुताबिक, जेम्स हॉलक्रॉफ्ट की बहन जेन हॉलक्रॉफ्ट अपने भाई की अचानक मौत से गहरे सदमे में हैं. उन्होंने बताया कि जेम्स मेक्सिको सिटी में तिजापान अपने घर लौटते वक्त अचानक लापता हो गए थे. 

कई दिनों से लापता जेम्स हॉलक्रॉफ्ट की मिली डेड बॉडी 

जिसके बाद अब उनकी मौत की खबर आई. हालांकि, जेम्स की मौत की असल वजह अभी तक सामने नहीं आई है. जेन ने भाई की मौत के बाद अपने दुख को जाहिर करते हुए अपने इमोशनल पोस्ट में लिखा, 'मैं हमेशा तुमसे प्यार करती रहूंगी. हमने जो साल साथ बिताए और जो बेहतरीन पल तुमने मुझे दिए, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं. तुम हमेशा हमारे दिलों में रहोगे, मेरे छोटे भाई'. जेम्स की मौत की खबर ने उनके परिवार के साथ-साथ उनके दोस्तों और फैंस को भी तोड़ कर रख दिया है. जेन्म को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है. 

जेम्स हॉलक्रॉफ्ट की मौत से टूटा परिवार 

जेम्स के ब्रदर-इन-लॉ ने एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए आपना गहरा दुख जाहिर किया और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'काश ये एक बुरा सपना होता. भाई, चाचा और एक बेहतरीन बेटे के तौर पर तुम्हारा शुक्रिया. हम तुम्हें बहुत याद करेंगे, मेरा दिल टूट गया है. आज भले ही पर्दा गिर गया हो, लेकिन मुझे यकीन है कि तुम ऊपर स्वर्ग में हो और वो शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हो जिसके बारे में तुम हमेशा बात किया करते थे'. बता दें, जेम्स टीवी सीरीज 'कोमो डाइस एल डिचो' में अपने किरदार के लिए जाने जाते थे, जो असल जिंदगी की कहानियों पर आधारित थी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news