क्यों आया लेडी गागा को गुस्सा? कॉलेज ट्रोल्स को ऐसा करारा जवाब दिया कि हो गया सबका मुंह बंद
Advertisement
trendingNow12429022

क्यों आया लेडी गागा को गुस्सा? कॉलेज ट्रोल्स को ऐसा करारा जवाब दिया कि हो गया सबका मुंह बंद

दुनियाभर में मशहूर सिंगर लेडी गागा ने हाल में ही अपने कॉलेज के क्लासमेट्स को कसकर सुनाया है. वजह है कुछ लोग उन्हें पुराने स्क्रीनशॉट के तहत ट्रोल कर रहे थे. जिसके बाद उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई.

इंस्टाग्राम से लेडी गागा का फोटो

दुनियाभर में मशहूर सिंगर लेडी गागा ने जिंदगी में वो सब हासिल किया है, जिसे पाना हर इंसान का सपना होता है. उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि वह 13 ग्रैमी जीत चुकी हैं. कई बड़े सम्मानों को अपने नाम करने के साथ साथ सबसे महंगी गायिकाओं में शामिल हैं. मगर इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

उन्होंने अपने कॉलेज के एक्स क्लासमेट द्वारा किए गए ग्रुप पोस्ट को लेकर रिएक्ट किया है. जहां कॉलेज के सहपाठियों ने ग्रुप बनाया गया था. उसमें सिंगर को लेकर नेगेटिव बातें लिखी थीं. उस पोस्ट का शीर्षक था “स्टेफनी जर्मनोटा, आप कभी प्रसिद्ध नहीं होंगी”. ये टिप्पणी काफी वायरल हुई, लेडी गागा तक भी पहुंची. जिसे लेकर वह गुस्से में तमतमा गईं और करारा जवाब दिया. जिसके बाद अब इस ग्रुप को फेसबुक से डिलीट कर दिया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lady Gaga (@ladygaga)

वायरल हुए पुराने स्क्रीनशॉट
गागा को उनके बचपन के नाम से संबोधित करते इस ग्रुप के कुछ स्क्रीनशॉट्स कई सालों से वायरल हो रहे हैं. उन्होंने इन स्क्रीनशॉट्स पर एक टिक टॉक वीडियो में कमेंट किया है. वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के मूल पोस्ट में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर 12 लोगों वाले एक ग्रुप में पोस्ट किए गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lady Gaga (@ladygaga)

दिया करारा जवाब
एक अकादमी पुरस्कार, दो गोल्डन ग्लोब, 13 ग्रैमी पुरस्कार, 10 बिलबोर्ड संगीत पुरस्कार और एक एमटीवी संगीत वीडियो पुरस्कार जितने वाली लेडी गागा ने लिखा, "जिन लोगों के साथ मैं कॉलेज में पढ़ती थी, उन्ही लोगों ने यह काम किया है, यही कारण है कि जब लोग आप पर संदेह करते हैं या आपको नीचा दिखाते हैं, तो आप हार नहीं मान सकते. आपको आगे बढ़ते रहना होगा."

तृप्ति डिमरी के हाथ लगी नई लॉटरी, शाहिद कपूर की भी बल्ले-बल्ले...दोनों विशाल भारद्वाज की फिल्म में कंफर्म

 

कबकी बात है
लेडी गागा अपने पहले एल्बम "द फेम" के रिलीज से पहले न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश स्कूल ऑफ़ आर्ट्स में पढ़ाई किया करती थीं. इसके बाद उन्होंने 2005 में स्टेज परफॉर्मेंस के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी.

एजेंसी: इनपुट

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news