Advertisement
trendingPhotos1582236
photoDetails1hindi

मलाइका, शिल्पा को छोड़िए; ये 73 साल की डिजाइनर जवां लुक से उड़ा रहीं होश..लोग कह रहे कुदरत का करिश्मा!

Vera Wang Photo: अब तक मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी की दिन ब दिन बढ़ती खूबसूरती और जवां होती उम्र को देखकर ही लोग दंग रह जाया करते थे लेकिन अमेरिकन फैशन डिजाइनर वेरा वैंग को देखकर आप इन दोनों को भूल जाएंगे. 73 की उम्र में 25 की दिखना भला हर किसी के बसकी बात जो नहीं होती.

73 साल की हैं वेरा वैंग

1/5
73 साल की हैं वेरा वैंग

इन दिनों सोशल मीडिया पर अमेरिकन फैशन डिजाइनर वेरा वैंग खूब छाई हुई हैं. इसकी वजह है उनका यंग लुक. आप सोच रहे होगे कि भला इसमें क्या बड़ी बात है. दरअसल बड़ी बात तो है और वो इसलिए क्योंकि वेरा असल में 73 साल की हैं जबकि वो दिख 25 की रही हैं. 

जवां लुक देख लोग हैरान

2/5
जवां लुक देख लोग हैरान

क्यों हो गए ना हैरान लेकिन ये सच है तस्वीर में आज जिस हसीना को देख रहे हैं उनकी उम्र 73 साल ही है लेकिन देखकर लग रहा है कि उन्होंने सिर्फ उम्र को ही नहीं बल्कि कायनात को ही मुट्ठी  में कर लिया है तभी तो बढ़ती उम्र का कोई असर उन पर हो ही नहीं रहा. 

BAFTA 2023 में लुक से उड़ाए होश

3/5
BAFTA 2023 में लुक से उड़ाए होश

हाल ही में वेरा को BAFTA 2023 के रेड कार्पेट पर स्पॉट किया गया. जहां वो ब्लैक ब्रालेट के साथ व्हाइट आउटफिट में दिखीं. जहां उन्होंने जमकर अपना लीन फिगर फ्लॉन्ट किया. इस उम्र में ये फिटनेस देख लोगों के मुंह खुले के खुले रह गए. 

वेरा फिटनेस का रखती हैं ख्याल

4/5
वेरा फिटनेस का रखती हैं ख्याल

इन तस्वीरों को वेरा ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिन पर अब लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं. जहां लोग उनके इस उम्र में भी जवां लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने उनके काफी दुबले पतले शरीर पर ही सवाल उठा दिए. 

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

5/5
सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

आपको बता दें कि वेरा अपनी फिटनेट का पूरा फोकस रखती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर ऐसी कई तस्वीरें हैं जहां वो स्टाइल के साथ-साथ अपना फिगर भी फ्लॉन्ट करने का मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. फिलहाल वो इस लेटेस्ट तस्वीरो को लेकर छाई हुई हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़