Venom The Last Dance Trailer: सोनी पिक्चर्स ने 'वेनम: द लास्ट डांस' के मच अवेटिड पहले ट्रेलर को रिवील कर दिया  है, जो मार्वल यूनिवर्स में टॉम हार्डी के फेमस एंटी-हीरो के लिए अंतिम चैप्टर है. चूंकि 2024 के बाद सोनी के 'स्पाइडर-मैन' यूनिवर्स का भविष्य अधर में लटका हुआ है. ऐसे में यह फिल्म उस कैरेक्टर के सफर को खत्म करेगी, जिसने इसे शुरू किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'वेनम: द लास्ट डांस' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म का नया ट्रेलर एक्स और यूट्यूब समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है. इस फिल्म को केली मार्सेल ने डायरेक्टर किया है. केली मार्सेल ने फिल्म की पहली दो किस्तें भी लिखीं और यह तीसरी (अंत वाली फिल्म) 'वेनम: द लास्ट डांस' टॉम हार्डी के कार्यकाल को अच्छे से खत्म करने का वादा करती है. 


'पंचायत' के विधायक जी ने फिर कसा पंकज त्रिपाठी पर तंज, बोले- 'जो लोग किसी की पीठ पीछे राजनीति...'


ट्रेलर की शानदार शुरुआत
'वेनम: द लास्ट डांस' के ट्रेलर में टॉम हार्डी द्वारा अभिनीत एडी ब्रॉक को दिखाया गया है, जो गुंडों के एक ग्रुप को गंभीर चेतावनी देता है कि अगर वे उसे चुनौती देते हैं तो उन्हें खतरे का सामना करना पड़ेगा. उसकी सावधानी को नजरअंदाज करते हुए सहजीवी हरकत में आ जाता है. फिर एडी की रक्षा करते हुए वह विरोधियों को निगलते हुए तेजी से बाजी पलट देता है.


एलियन्स से होगा सामना
एडी और सिंबियोट (सहजीवी) के भाग जाने और अधिकारियों द्वारा पीछा किए जाने के बाद वे दुनिया भर में यात्रा करते हुए भगोड़ों में बदल जाते हैं. तनाव तब और बढ़ जाता है, जब सहजीवी एक गंभीर रहस्योद्घाटन करता है. वह बताता है कि उसके होम प्लेनेट के प्राणियों ने उसके स्थान का पता लगा लिया है और पृथ्वी पर आक्रमण की साजिश रच रहे हैं. ट्रेलर एक विमान के ऊपर एक हाई-एड्रेनालाईन सीक्वेंस के साथ शुरू होता है. 


क्या शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे नागा चैतन्य? वायरल तस्वीर कर रही इशारा


ट्रेलर के अंतिम सीन में रोमांचक मोड़
ट्रेलर के अंतिम सीन में एक रोमांचक मोड़ आता है, जिसमें एडी द्वारा घोड़े की गति पर सवाल उठाने के बाद सहजीवी उस पर नियंत्रण कर लेता है. इसके बाद घोड़ा एक दुर्जेय जानवर में बदल जाता है, जो पहाड़ों और विविध इलाकों में दौड़ता है. फैन्स को वेनम का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है और वह इसपर अपने रिएक्शन्स भी दे रहे हैं.



शानदार कहानी कहने के साथ जबरदस्त एक्शन भी
'वेनम: द लास्ट डांस' का ट्रेलर एक रोमांचक फिल्म होने का वादा करता है, जिसमें शानदार कहानी कहने के साथ जबरदस्त एक्शन भी है. क्योंकि एडी और वेनम अब तक की सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं. फिल्म में टॉम हार्डी, चिवेटेल एजियोफोर, जूनो टेम्पल, राइस इफांस, पैगी लू, अलाना उबाच और स्टीफन ग्राहम हैं. फिल्म का निर्देशन केली मार्सेल ने किया है, जिसकी पटकथा उन्होंने हार्डी और मार्सेल की कहानी पर लिखी थी. फिल्म का निर्माण एवी अराद, मैट टॉल्माच, एमी पास्कल, केली मार्सेल, टॉम हार्डी और हच पार्कर ने किया है.