T20 वर्ल्ड चैंपियन बनी टीम इंडिया, नहीं रहा Pak सितारों की खुशी का ठिकाना; कुछ इस अंदाज में दी जीत की बधाई
Advertisement
trendingNow12315049

T20 वर्ल्ड चैंपियन बनी टीम इंडिया, नहीं रहा Pak सितारों की खुशी का ठिकाना; कुछ इस अंदाज में दी जीत की बधाई

T20 World Cup India Win: T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार जीत अपने नाम कर पूरी दुनिया का दिल जीत लिया. भारतीय क्रिकेट टीम को लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं. फैंस उनकी गेल में मुरीद हो गए हैं. ऐसे में पाकिस्तानी स्टार्स की भी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.  

Pak Actors Congrats India Win T20 World Cup

Pak Actors Congrats India Won T20 World Cup: T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार जीत हासिल की. पूरी दुनिया भारतीय टीम की तारीफ करती और बधाई देते नहीं थक रही है. हर तरफ से टीम इंडिया को फैंस को बेतहाशा प्यार मिल रहा है. पीएम मोदी से लेकर बॉलीवुड सितारों ने T20 वर्ल्ड कप 2024 की टॉफी जीतने के बाद भारतीय टीम की खूब तारीफ की और उनको बधाई भी दी. पूरा सोशल मीडिया खुशी सी लहर से भरा नजर आ रहा है. 

ऐसे में पड़ोसी देश पाकिस्तान के लोग भी भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर काफी खुश नजर आ रहे हैं. ऐसे कई पाकिस्तानी सेलेब्स हैं, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर सोशल मीडिया के जरिए उनको बधाई दी. साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के दमदार खिलाड़ियों की भी जमकर तारीफ की. उनके सोशल मीडिया पर आने वाले बधाई संदेशों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो लोग भी भारत की इस जीत में साथ आकर खड़े हो गए हैं और जश्न मना रहे हैं. 

fallback

माया अली ने दी बधाई 

सबसे पहले बात बात करते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस माया अली की, जो पाक इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरों में से एक है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत की बधाई दी और साथ ही उन्होंने विराट कोहली की जमकर तारीफ की. उन्होंने लिखा, 'टी20 चैंपियंस...इंडिया को बहुत-बहुत बधाई. बहुत अच्छा खेला'. इसके अलावा माया ने विराट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'किंग कोहली एक ही हैं. उनकी बहुत इज्जत करती हूं'.

T-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत से बॉलीवुड गदगद, सलमान-अजय, रणवीर-विक्की ने दी टीम इंडिया को बधाई

fallback

मावरा होकेन ने भी जाहिर की खुशी 

8 साल पहले हिंदी फिल्म 'सनम तेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत मावरा होकेन ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बधाई दी. उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा कr फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप की डिजर्विंग चैंपियन है'.  

fallback

पाकिस्तानी एक्टर मानी ने भी दी बधाई

पाक एक्टर सलमान साकिब शेख उर्फ मानी ने भी T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट किए, जिनमें से आखिर में उन्होंने एक बधाई संदेश भी लिखा. उन्होंने भारतीय टीम की शानदार इस जीत के लिए बधाई देते हुए लिखा, 'इंडिया टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनने के सबसे ज्यादा डिजर्विंग है'. साथ ही उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली की भी खूब तारीफ की. 

Trending news