फिल्म: घुसपैठिया
निर्देशक: सुसि गणेशन
स्टारकास्ट: विनीत कुमार सिंह, उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय, और गोविंद नामदेव
रिलीज डेट: 9 अगस्त
कहां देखें: थिएटर्स
रेटिंग: 3.5 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ghuspaithiya Film Review: फिल्म 'घुसपैठिया' की खास बात ये है कि कहानी को बहुत ही आसान तरीके से दिखाया गया है. विनीत कुमार सिंह पुलिस में हैं और उन्हें कुछ फोन टैपिंग की जिम्मेदारी मिलती हैं. विनीत की पत्नी के रोल में उर्वशी रौतेला हैं. वीआईपी लोगों के फोन टैपिंग के दौरान विनीत को एक आवाज उर्वशी की भी सुनाई देती है.अब कहानी में आता है बड़ा ट्विस्ट.जो अक्षय ओबेरॉय से जुड़ता है. आगे क्या कुछ होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.


अभिनय
विनीत कुमार सिंह कमाल के अभिनेता हैं और इस बार भी उन्होंने अपने रोल में जान फूंक दी है. वहीं अक्षय ओबेरॉय ने भी फिर एक बार अपनी दमदार एक्टिंग का प्रूफ दिया है. इन दोनों के अलावा उर्वशी रौतेला भी इस बार बतौर एक्ट्रेस निखरी हैं. वहीं अलावा गोविंद नामदेव सहित बाकी कैरेक्टर एक्टर्स का भी काम शानदार है. 


 



नई पीढ़ी के लिए ‘गोधरा कांड’ समझने के लिए ये मूवी देखना जरूरी


डायरेक्शन
सुसि गणेशन का डायरेक्शन स्ट्रॉन्ग है और फिल्म टेक्निकली भी कसी हुई है. फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर इसके विजुअल्स को मजबूत करता है. फिल्म का म्यूजिक भी अच्छा है. इसके साथ ही सिनेमैटोग्राफी, कलर पैलेट और इंटेस शॉट्स का भी पूरा ध्यान रखा गया है. फिल्म की एडिटिंग भी अच्छी है, यानी कोई भी सीन लंबा, खिंचा हुआ सा नहीं लगता है. 


 



'उलझ' में जाह्नवी कपूर ने लगा दी जान, लेकिन दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाना कठिन


परिवार के साथ देखें फिल्म
आज के वक्त में एक छोटे बच्चे से लेकर एक बुजुर्ग शख्स तक साइबर ठगी का शिकार हो सकता है. ऐसे में ये फिल्म आपको जागरूक करती है और इसे आपको पूरे परिवार के साथ देखनी चाहिए.