Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Turns Bold: ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर मौनी रॉय ने कैमरे पर दिए ऐसे पोज, उड़ जाएंगे पति सूरज नांबियार के होश!

Actress Turns Bold: 36 साल की मौनी रॉय (Mouni Roy) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस मदहोश हो जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस कैमरे के सामने नीले रंग की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कहर ढाती नजर आईं. इन तस्वीरों को मौनी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस उनकी अदाओं को देखकर एक बार फिर से उन पर दिल हार गए. देखिए मौनी रॉय की लेटेस्ट फोटोज जिसमें वो कैमरे पर इठलाती हुई और अपने किलर लुक्स का जादू चलाती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

1/5

लेटेस्ट फोटोज में मौनी रॉय डार्क ब्लू कलर की शिमरी ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए हैं. इस गाउन को पहनकर मौनी ने कैमरे पर ऐसी अदाएं दिखाईं कि हर किसी के दिल की धड़कन बढ़ गई.

 

2/5

इन तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि मौनी ने ये गाउन ब्रालेस होकर पहनी है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसमें वो परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में कैद हुईं.

 

3/5

मौनी इस ड्रेस में इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि एक्ट्रेस की तस्वीरों से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने बालों को ओपन किया है और लाइट मेकअप में दिखीं.

4/5

मौनी ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. आपको बता दें, मौनी रॉय शादी के बाद लगातार इस तरह की बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं.

5/5

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. इस फिल्म के प्रमोशन में आलिया और रणबीर इन दिनों काफी बिजी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़