Advertisement
photoDetails1hindi

Ajay Devgn की 'बेटी' ने अब कोट के बटन खोलकर दिखाया हुस्न, फोटोज ने मचाई सोशल मीडिया पर हलचल

Ishita Dutta Photos: अजय देवगन (Ajay Devgn) की ऑनस्क्रीन 'बेटी' इशिता दत्ता (Ishita Dutta) की लेटेस्ट फोटोज ने तहलका मचा दिया है. इशिता दत्ता (Ishita Dutta Bold Pics) फोटोज में कड़कड़ाती सर्दी में कोट के बटन खोलकर ब्लैक ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. इशिता दत्ता (Ishita Dutta New Photos) अक्सर अपने बोल्ड लुक्स और अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी बटोरती नजर आती हैं. आइए, यहां देखते हैं इशिता दत्ता की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज.

1/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) लेटेस्ट फोटोज में क्रीम कलर का कोट पहने हुए नजर आ रही हैं. दृश्यम फिल्म में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वालीं इश्तिा ने बेबाकी से इस फोटो में अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट किया है. 

2/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) की यह फोटोज बेहद बोल्ड हैं. एक्ट्रेस नई तस्वीरों में कोट के बटन खोलकर अपनी ब्लैक ब्रा फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने कैमरे के लिए बिना पैंट के सेक्सी पोज दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने अंडर गारमेंट्स जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

3/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने यह फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए कराया है. एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग लुक को न्यूड मेकअप और बालों को खुला रखकर पूरा किया है. इशिता दत्ता की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

4/5

सोशल मीडिया पर इशिता दत्ता (Ishita Dutta) की तस्वीरों को अजय देवगन की रियल बेटी नीसा देवगन से कंपेयर किया जाने लगा है. बता दें, हाल ही में नीसा देवगन की हद से ज्यादा हॉट औऱ बोल्ड न्यू ईयर के मौके पर वायरल हुई थीं.

5/5

इशिता दत्ता (Ishita Dutta Movies) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस दृश्यम, दृश्यम 2 के साथ-साथ ब्लैंक, फिरंगी, द गर्ल ऑन द ट्रेस जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़