Advertisement
photoDetails1hindi

शादी के दो-तीन महीने बाद मां बन गईं ये एक्ट्रेसेस, कुछ तो बिन ब्याहे ही हो गई थीं प्रेग्नेंट!

Bollywood Actresses Pregnancy: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शादी के तुरंत बाद ही मां बनकर सबको चौंका दिया था. कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी हैं जो कि शादी के दो महीने या तीन महीने बाद ही खुशखबरी सुनाने से नही चूकीं. आज नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर…

लीजा हेडन

1/6
लीजा हेडन

ए दिल है मुश्किल और क्वीन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं लीजा ने अक्टूबर 2017 में अपने ब्वॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की थी. इसके चंद महीने के भीतर ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर आ गई थी. लीजा तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं. 

नताशा स्टेनकोविक

2/6
नताशा स्टेनकोविक

नताशा इन दिनों अपनी शादी की चलते सुर्ख़ियों में हैं. वह तीन साल पहले हार्दिक पंडया से कोर्ट मैरिज कर चुकी हैं लेकिन अब वो पूरे रस्मोंरिवाज से शादी कर रही हैं.नताशा जुलाई 2020 में मां बन गई थीं और उससे कुछ महीने पहले ही उन्होंने हार्दिक से कोर्ट मैरिज की थी.

सारिका

3/6
सारिका

एक्ट्रेस सारिका 80 के दशक में कमल हासन के साथ लिव इन में रहती थीं. इसी दौरान वो एक बेटी की मां बन गई. इसके दो साल बाद उन्होंने कमल हासन से शादी की थी.

आलिया भट्ट

4/6
आलिया भट्ट

आलिया ने रणबीर कपूर से अप्रैल 2022 में शादी की थी. दोनों की शादी अचानक हुई थी जिससे सब चौंक गए थे. इसके तीन महीने बाद और भी ज्यादा शॉकिंग न्यूज सुनने को मिली जब आलिया ने खुलासा किया कि वो प्रेग्नेंट हैं. आलिया नवंबर  में मां बन गई थीं.

कोंकणा सेन शर्मा

5/6
कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा ने सितंबर 2010 में रणवीर शौरी से शादी की थी और मार्च 2011 में वह एक बेटे की मां बन चुकी थीं. कोंकणा के बारे में कयास लगाए गए थे कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. 

दीया मिर्जा

6/6
दीया मिर्जा

दीया ने पिछले साल फरवरी 2022 में वैभव रेखी से शादी की थी. ये दीया की दूसरी शादी की थी और फिर अप्रैल में अपना हनीमून मनाने मालदीव गईं दीया ने बेबी बंप दिखाकर सबको चौंका दिया था. मई में दीया ने एक बेटे को जन्म दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़