Advertisement
photoDetails1hindi

Alia Bhatt Baby Bump: प्रेग्नेंसी के ऐलान के महीने भर बाद ही आलिया भट्ट ने दिखाया इतना बड़ा बेबी बंप, इस बार सामने आईं ऐसी तस्वीरें

Alia Bhatt Pregnancy: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एंजॉय कर रही हैं. इसके साथ ही पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट आलिया भट्ट अपने आने वाली फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन में भी काफी एक्टिव हैं. 

 

1/6

हाल ही में आलिया भट्ट को फिल्म सिटी में पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. इस दौरान आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ दिखाई दे रहा है. 

 

2/6

आलिया भट्ट इस दौरान फ्रॉक सूट में किसी डॉल की तरह क्यूट लग रही थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कोल्हापुरी हील्स सैंडल पहनी हुई थीं. आलिया भट्ट ने जरा सा भी मेकअप नहीं लगाया हुआ था. प्रेग्नेंसी में आलिया के नित नए लुक्स का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

3/6

आलिया भट्ट ने अपने इस मैटरनिटी को काफी सिंपल रखा. इसके साथ ही अब प्रेग्नेंट एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई आलिया के बेबी बंप के चर्चे कर रहा है. 

4/6

बता दें कि महीने भर पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. इसके बाद से ही ये कपल अपने आने वाले बच्चे की प्लानिंग को लेकर सुर्खियों में है. 

5/6

प्रेग्नेंसी की फीलिंग पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा-  इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं  है और मुझे नहीं पता है कि इसे किस तरह से बताऊं. सच कहू तो मैं अब भी इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रहा हूं, मुझे यह नहीं पता है कि इस फीलिंग को कैसे समझाऊं. रणबीर ने आगे कहां कि यह ऐसा है जैसे आप पहली बार स्विमिंग करके आए हो और आपको दूसरो को बताना है कि पानी में आपको कैसा लगा. मैं थोड़ा डरा हुआ है, एक्साइटेड हूं और बहुत ज्यादा खुश भी हूं. मैं और आलिया अपना फ्यूचर देख रहे हैं यही अहसास सबसे खूबसूरत है. 

6/6

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा, "यह समय मेरे लिए बेहद खास है और मैं अपनी जिंदगी से बेहद खुश हूं. मैं और आलिया शादीशुदा हैं, और हमें प्रेग्नेंसी की बात बताना सही लगा, क्योंकि हम पूरी दुनिया के साथ अपनी खुशियां बांटना चाहते हैं."

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़