Advertisement
photoDetails1hindi

Actors became Singers: टैलेंट का खजाना हैं ये एक्टर्स, फिल्मों में गाया गाना भी, किसी की आवाज का चला जादू किसी के बिखर गए सुर!

Actors became Singer: वाकई बॉलीवुड में टैलेंट की कमी नहीं...और बी टाउन एक्टर्स के बारे में तो हम क्या ही कहे. हुनर का खजाना हैं ये तो. सिर्फ एक्टिंग तक ही सीमित नहीं हैं हमारे ये स्टार्स बल्कि एक्टिंग के साथ-साथ फिल्मों में सिंगिग करने का मौका भी इन्होंने हाथ से जाने नहीं दिया. इनमें से किसी की आवाज का जादू खूब चला तो किसी के सुर बिखरे हुए नजर आए. 

1/6

Alia bhatt: आलिया भट्ट की आवाज काफी खूबसूरत है लिहाजा एक नहीं दो नहीं बल्कि 3-3 गाने उन्होंने फिल्मों में गाए हैं. खास बात ये है कि आलिया के ये तीनों ही गाने लोगों को खूब पसंद आए. ‘समझावां’, ‘इक कुड़ी’ और ‘हमसफर’ गाने में आलिया की मखमली आवाज को पसंद किया गया.  

2/6

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर में जितना एक्टिंग का टैलेंट कूट-कूट कर भरा है ठीक उसी तरह उन्हें काफी हद तक सुरों की समझ भी खूब है. यही वजह है कि कई मौकों पर श्रद्धा को गुनगुनाते हुए देखा गया है. एक विलेन फिल्म का गाना ‘गलियां’ का फीमेल वर्जन गाकर श्रद्धा ने खूब तारीफ लूटी थी. तो वहीं रॉक ऑन 2 के कई गानों में उनकी आवाज को काफी पसंद किया गया. 

3/6

Shruti Haasan: श्रुति हासन भी म्यूजिक से करीबी रिश्ता रखती हैं. लिहाजा साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में श्रुति हासन कई फिल्मों में गाने गा चुकी हैं. इतना ही नहीं श्रुति हासन एक बैंड से भी जुड़ी हैं. 

4/6

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर प्रियंका चोपड़ा ने बखूबी तय किया है लेकिन इसके साथ-साथ उन्होंने सिंगिंग में भी हाथ आजमाया. प्रियंका ने म्यूजिक एल्बम तक लॉन्च की जो ‘Exotic’ और ‘In my City’ के नाम से रिलीज हुई. इसके अलावा पीसी ने दिल धड़कने दो के टाइटल ट्रैक में फरहान अख्तर के साथ आवाज भी दी.

5/6

Ayushmann khurrana: आयुष्मान खुराना एक बेहतरीन सिंगर हैं और इसमे कोई दो राय नहीं. दमदार फिल्मों में पावरफुल रोल निभाने के साथ-साथ एक्टर ने कई गानों में अपनी आवाज भी दी और वो गाने जबरदस्त हिट भी रहे.  

6/6

Hrithik roshan: ऋतिक रोशन एक परफेक्ट एक्टर हैं. लेकिन फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में ऋतिक ने ‘सेनोरिटा’ गाने में अपनी आवाज दी. हालांकि इससे ये साफ जरूर हो गया कि ऋतिक के सुर थोड़े बिखरे हुए हैं और वो सिंगिंग के मामले में थोड़ा पिछड़े हुए हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़