Advertisement
trendingPhotos1619306
photoDetails1hindi

Amala Paul: कभी इंटीमेट लीक वीडियो के चलते इंडस्ट्री छोड़ने को हो गई थीं मजबूर, अब Bholaa में Ajay Devgan संग फरमाएंगी इश्क

Amala Paul Bholaa: एक्ट्रेस अमाला पॉल का नाम इन दिनों खूब चर्चा में है. साउथ की ये एक्ट्रेस अजय देवगन की भोला में लीड रोल निभाने जा रही हैं. चलिए बताते हैं आपको इनकी निजी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें जो खूब उतार-चढ़ाव से भरी है.

 

31 मार्च को रिलीज होगी भोला

1/5
31 मार्च को रिलीज होगी भोला

अमाला पॉल की फिल्म भोला 31 मार्च को रिलीज होने जा रही है जिसमें अजय देवगन के साथ उनकी केमिस्ट्री की चर्चा खूब हो रही है. लेकिन अमाला उस वक्त भी खूब सुर्खियों में आ गई थीं जब सेट पर एक फिल्म के लिए शूट इंटीमेट वीडियो लीक हो गया था.

निजी जिंदगी को लेकर रहीं चर्चा में

2/5
निजी जिंदगी  को लेकर रहीं चर्चा में

रिपोर्ट्स की माने तो 15 लोगों की मौजूदगी में उस सीन को शूट किया था. लेकिन ना जाने कैसे वो वीडियो लीक हो गया और हंगामा बढ़ गया. उस वक्त आलम ये था कि अमाला इंडस्ट्री और एक्टिंग को छोड़ने के लिए मजबूर हो गई थीं.

शादी कर बसाया था घर

3/5
शादी कर बसाया था घर

लेकिन फिर कुछ समय बाद सब ठीक हो गया और अमाला शादी के बंधन में बंध गईं लेकिन शादी के बाद भी उन्होंने फिल्में करना बंद नहीं किया. कहा जाता है कि ससुरालवालों को उनके एक्टिंग करने से दिक्कत थी. लेकिन फिर भी उन्होंने उनकी बात नहीं मानी

करियर के लिए पति से लिया तलाक

4/5
करियर के लिए पति से लिया तलाक

आखिरकार अमाला की सास ने एक्टिंग और परिवार में से किसी एक को चुनने की चेतावनी दे डाली और अमाला ने भी करियर को चुना. बस फिर क्या था पति से तलाक लेकर अमाला उनसे दूर हो गईं और फिर से पूरा फोकस करियर पर ही लगा दिया.  

अब बॉलीवुड में छाने की है तैयारी

5/5
अब बॉलीवुड में छाने की है तैयारी

अब साउथ में खूब नाम कमाने के बाद अमाला बॉलीवुड पर छाने की तैयारी कर चुकी हैं भोला में अभी से उनकी चर्चा हो रही है. फिल्म रिलीज होने में 10 दिन बाकी हैं जिसे लेकर फैंस में काफी उत्सुकता हैं. वो नए चेहरे को अजय देवगन के साथ देखने के लिए रेडी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़