Advertisement
photoDetails1hindi

Amitabh Bachchan की बेटी Shweta Bachchan पति से रहती हैं अलग, देखें श्वेता-निखिल की अनदेखी तस्वीरें; साथ में लगते हैं बेहद खूबसूरत!

Shweta Bachchan Nikhil Nanda Photos: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन (Amitabh Bachchan Jaya Bachchan) की बेटी और दामाद श्वेता बच्चन और निखिल नंदा कुछ समय से एक साथ नहीं रहते हैं. कहा जाता है कि श्वेता अपना करियर बना रही हैं और इसलिए वो अपने पति से दूर, दिल्ली की जगह मुंबई में रह रही हैं. इन खबरों के बीच नजर डालें, श्वेता और निखिल की सबसे खूबसूरत तस्वीरों पर, जिनमें ये कपल एक साथ बहुत प्यारा लग रहा है! शादी से लेकर बच्चों के बड़े होने तक, देखें श्वेता और निखिल के शादीशुदा जीवन का सफर...

अमिताभ बच्चन का परिवार

1/5
अमिताभ बच्चन का परिवार

अमिताभ और जया बच्चन का एक भरा-पूरा परिवार है जिसमें उनके बेटे-बहू अभिषेक और ऐश्वर्या (Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Bachchan) और पोती अराध्या (Aaradhya Bachchan) हैं; साथ में बेटी-दामाद श्वेता और निखिल नंदा (Shweta Bachchan Nikhil Nanda) और नाती-नातिन अगस्त्य (Agastya Nanda) और नव्या नवेली (Navya Nanda) हैं. 

श्वेता बच्चन की शादी

2/5
श्वेता बच्चन की शादी

श्वेता बच्चन ने दिल्ली के बिजनेसमैन निखिल नंदा से 17 फरवरी, 1997 में शादी की थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं. ये जो फोटो आप देख रहे हैँ वो निखिल आर श्वेता की शादी की अनदेखी तस्वीर है! 

श्वेता बच्चन निखिल नंदा

3/5
श्वेता बच्चन निखिल नंदा

श्वेता और निखिल की ये फोटो काफी पुरानी है और दोनों इस फोटो में एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं. 

एक साथ नहीं रहते निखिल नंदा और श्वेता बच्चन

4/5
एक साथ नहीं रहते निखिल नंदा और श्वेता बच्चन

निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की शादी को 2023 में 26 साल हो चुके हैं लेकिन पिछले कई सालों से दोनों अलग-अलग रहते हैं. 

श्वेता और निखिल के बच्चे

5/5
श्वेता और निखिल के बच्चे

श्वेता और निखिल के दो बच्चे हैं; बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अपने पापा की तरह बिजनेस में दिलचस्पी रखती हैं और उनके कई स्टार्टअप्स हैं, बेटे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़