Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday: पीले क्रॉप टॉप संग अनन्या ने पहन ली इतनी छोटी स्कर्ट, विजय को देखने की बजाय एक्ट्रेस के पैरों पर टीकी लोगों की नजर

Ananya Panday Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म का प्रमोशन तेजी से चल रहा है. इस फिल्म से अनन्या टॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) लीड रोल में हैं. हाल ही में दोनों स्टार को एक साथ मुंबई में देखा गया. 

 

1/5

हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म 'लाइगर' (Liger) के प्रमोशन पर पहुंची थीं. साथ में विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) भी थे. इस दौरान एक्ट्रेस ने यैलो कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. इस आउटफिट में एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. 

 

2/5

अनन्या (Ananya Panday) का ये खूबसूरत रूप देख किसी की भी नजर उनपर ठहर जाएगी. वहीं, व्हाइट हील्स और न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया था.

 

3/5

अनन्या पांडे और 'लाइगर' स्टार विजय देवरकोंडा ने इस दौरान पैपराजी को एक से बढ़कर एक शानदार पोज दिए. दोनों की जोड़ी काफी शानदार लग रही थी. वहीं, फिल्म के ट्रेलर और गानों में विजय और अनन्या की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है.

 

4/5

हाल ही में फिल्म का नया गाना 'आफत' (Afat) रिलीज हुआ था जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अनन्या और विजय की फिल्म 'लाइगर' (Liger Release date)  25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में राम्या कृष्णन और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं. 

 

5/5

 'लाइगर' एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है जिसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ और करण जौहर (Karan Johar) ने प्रोड्यूस किया है. खास बात ये है कि लाइगर में बॉक्सिंग के लीजेंड माइक टायसन (Mike Tyson) कैमियो कर रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़