Advertisement
photoDetails1hindi

Nora Fatehi ही नहीं ये टीवी एक्ट्रेस भी बॉडीकॉन ड्रेस में लगती हैं हसीन, खूब फ्लॉन्ट करती हैं परफेक्ट फिगर

TV Actress Style: नोरा फतेही जितना अपने डांस के लिए फेमस हैं उतना ही वो अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. खासतौर से बॉडीकॉन आउटफिट्स को नोरा खूबसूरती से कैरी करती हैं. लेकिन टीवी की कुछ और एक्ट्रेस भी हैं जो बॉडीकॉन ड्रेस में खूब हसीन लगती हैं और परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने का मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. 

1/5

Avneet Kaur: 20 साल की अवनीत कौर टीवी की सबसे बोल्ड और स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. महज एक सीरियल से घर-घर में पॉपुलर हुईं अवनीत के स्टाइल के भी क्या कहने. उनका इंस्टाग्राम खुद ब खुद इसकी गवाही देता है. वैसे बॉडीकॉन ड्रेस में अवनीत के क्या कहने. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

Nikki Tamboli: पहले साउथ में काम करके पहचान बना चुकीं निक्की तंबोली को असल पहचान बिग बॉस से मिली और उस सीजन की वो सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट थीं. वहीं अगर निक्की को बोल्ड एक्ट्रेस कहें तो कुछ गलत ना होगा. निक्की बॉडीकॉन आउटफिट को पहनना काफी पसंद करती हैं और इसे स्टाइल और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Jannat Zubair: जन्नत जुबैर भी टीवी की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो काफी कम उम्र में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. वहीं जन्नत के स्टाइल की चर्चा भी खूब होती है. जन्नत को कई बार खूबसूरती से बॉडीकॉन आउटफिट्स कैरी करते हुए देखा जाता है. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

Anushka Sen: अनुष्का सेन भी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करतीं नजर आती हैं. महज 20 साल की ये हसीना भी किसी से कम नहीं और इसकी गवाह हैं ये तस्वीरें. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

Mouni Roy: मौनी रॉय टीवी की काफी सीनियर एक्ट्रेस हैं जो अब फिल्मों में भी डेब्यू कर चुकी हैं और मौनी के स्टाइल और फैशन सेंस के बारे में हमें बताने की कोई जरूरत नहीं है. मौनी से खुद ही फैशन शुरू होता है. खासतौर से बॉडीकॉन ड्रेस में मौनी कहर ढाती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़