Advertisement
photoDetails1hindi

Esha Gupta Look: अवॉर्ड नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए ईशा गुप्ता ने पहन ली ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

Esha Gupta Look: अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इस बार ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि इन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि ईशा गुप्ता बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने ब्रालेस होकर इतनी ज्यादा कट्स की ड्रेस पहनी है कि उनका लुक तेजी से वायरल हो रहा है. देखिए ईशा गुप्ता के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें.

1/5

इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) व्हाइट कलर की हद से ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स दिखाती नजर आ रही हैं. 

 

2/5

तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की कई कट्स की ड्रेस पहनी हुई हैं. इस फोटो को देखकर ही लग रहा है कि ईशा गुप्ता ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी हैं. 

3/5

ईशा गुप्ता की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. खास बात है कि ईशा की ये गाउन थाई स्लिट भी है जिसमें ऊपर की ओर काफी डीप कट लगा हुआ है.

 

4/5

इस ड्रेस में अपने लुक्स को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है और लाइट मेकअप में दिखीं. ईशी के इस कातिलाना लुक को देखकर उनके फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. ईशा (Esha Gupta) ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके कैप्शन में लिखा- 'ईटी अवॉर्ड नाइट.'

5/5

एक्ट्रेस के इस कैप्शन से साफ है कि ईशा इस हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस को पहनकर देर रात अवॉर्ड फंक्शन में पहनकर गई थीं. आपको बता दें, ईशा गुप्ता आखिरी बार 'आश्रम 3' वेब सीरीज में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में बाबा निराला के साथ ईशा ने कई इंटीमेट सीन दिए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़