Advertisement
photoDetails1hindi

2020 में कुछ इस तरह Bollywood Actress हुईं बोल्ड, दिशा से लेकर सारा तक ने बिकिनी में मचाया तहलका

 2020 में बॉलीवुड की एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर फैंस के बीच जमकर आग लगाई है. आइए जानते हैं वो कौन सी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 2020 में बिकिनी पहनकर तहलका मचाया है.

मानुषी छिल्लर की फोटो हुूईं वायरल

1/8
मानुषी छिल्लर की फोटो हुूईं वायरल

हाल ही में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) वेकेशन एंजॉय करने मालदीव पहुंचीं. यहां पहुंचकर मानुषी ने अपने इंस्टग्राम पर मालदीव की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें वो बिकिनी में समुद्र किनारे खड़ी नज़र आ रही हैं

राकुल प्रीत ने बिकिनी फोटो की शेयर

2/8
राकुल प्रीत ने बिकिनी फोटो की शेयर

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हाल ही में अपने परिवार के साथ मालदीव पहुंची थीं. इसके बाद  रकुल प्रीत सिंह ( Rakul preet singh) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं. रकुल का नाम कुछ दिनों पहले ड्रग्स केस में सामने आया था और एनसीबी ने उनको पूछताछ के लिए भी बुलाया था.

 

शिबानी दांडेकर की बोल्ड फोटो ने तहलका मचाया

3/8
शिबानी दांडेकर की बोल्ड फोटो ने तहलका मचाया

फरहान अख्‍तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) भी बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. शिबानी भी हाल ही में मालदीव वैकेशन पर गई थीं. यहां शिबानी ने अपनी हॉटनेस का खूब जादू बिखेरा. इस दौरान शिबानी बिकिनी में नजर आईं जो फैंस के बीच छाईं.

तारा सुतारिया की मालदीव की फोटो छाईं

4/8
तारा सुतारिया की मालदीव की फोटो छाईं

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने भी हाल ही में अपनी अदाओं से आग लगाई है. तारा हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने कथित बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव पहुंचीं. इस दौरान तारा ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड अंदाज में रेड बिकिनी में अपनी फोटो पोस्ट की.

मौनी रॉय की ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर छाई

5/8
मौनी रॉय की ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर छाई

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली मौनी रॉय(Mouni Roy) अपनी अदाओं से आए दिन फैंस को दीवाना करती नजर हैं. मौनी आए दिन बिकिनी फोटो को शेयर करके छाई रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी की फोटो से सोशल मीडिया में आग लगाई है

 

काजल अग्रवाल ने हनीमून पर बिकिनी फोटो शेयर की

6/8
काजल अग्रवाल ने हनीमून पर बिकिनी फोटो शेयर की

काजल अग्रवाल (Kajal Agrwal) ने साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा में अपने काम की गहरी छाप छोड़ी है. काजल ने हाल ही में शादी की है और इसके बाद जब वह अपने हनीमून पर गईं तो अपनी बिकिनी फोटोज से फैंस को दीवाना कर दिया. काजल अपने पति के साथ पानी में बिकिनी में मस्ती करती नजर आईं जिसकी फोटो एक्ट्रेस ने खुद शेयर की

सारा की बिकिनी फोटो ने मचायका तहलका

7/8
सारा की बिकिनी फोटो ने मचायका तहलका

केदारनाथ फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान (Sara ali khan)ने भी 2020 में बिकिनी में काफी तहलका मचाया. सारा की बिकिनी फोटोज सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया था. हालांकि इसके बाद भी  एक्ट्रेस ने एक के बाद एक बिकिनी फोटो फैंस के लिए शेयर की.

 

दिशा ने बिकिनी ने फोटो शेयर की है

8/8
दिशा ने बिकिनी ने फोटो शेयर की है

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस की बात की जाए तो सबसे पहले दिशा पटानी (Disha Patani) का नाम आता है. दिशा ने हाल ही में मालदीव की कुछ फोटो शेयर कीं.  फोटोज में दिशा कभी रेड बिकिनी तो कभी ब्लू बिकिनी में नजर आईं. जिसके बाद फैंस के बीच वह काफी छाई रहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़