Advertisement
photoDetails1hindi

Indian Horror Movies: ये हैं IMDB पर बॉलीवुड की सबसे हाई रेटिंग वाली हॉरर फिल्में, हर सीन देखकर कांप जाएगी रूह!

Best Bollywood Horror Movies: फिल्मों के बनने का प्रोसेस शायद एक हो लेकिन फिल्मों के कई टाइप होते हैं और अलग-अलग लोगों को अलग-अलग तरह की फिल्में पसंद आती हैं. अगर आप उन लोगों में से हैं जो देर रात को कमरे की लाइटें बंद करके एक डरावनी फिल्म देखने में दिलचस्पी रखते हैं तो आगे पढिए! आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की उन हॉरर मूवीज के बारे में, जो वाकई डरावनी हैं और इन्हें आईएमडीबी (IMDB) में सबसे ज्यादा रेटिंग भी मिली है. आइए देखें इस लिस्ट में शामिल वो पांच फिल्में कौन सी हैं...

1992 में रिलीज हुई फिल्म 'रात'

1/5
1992 में रिलीज हुई फिल्म 'रात'

फिल्म 'रात' (Raat) को राम गोपाल वर्मा ने बनाया है और इस फिल्म को 1992 में रिलीज किया गया था. आईएमडीबी (IMDB) पर 7.1 रेटिंग वाली ये मूवी एक परिवार की कहानी है जो नए घर में शिफ्ट होंए के बाद अजीब सी चीजें महसूस करने लगते हैं. उनकी बेटी मिनी पर एक चुड़ैल का साया भी आ जाता है.

बुलबुल

2/5
बुलबुल

2020 में रिलीज हुई हॉरर मूवी 'बुलबुल' (Bulbbul) 19वीं शताब्दी की कहानी है जिसमें जो एक सामाजिक संदेश के साथ आती है. इस फिल्म को IMDB पर 6.5 रेटिंग मिली है.

राज

3/5
राज

राज (Raaz) को रिलीज हुए 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं और आज भी इसकी गिनती बॉलीवुड की सबसे शानदार हॉरर फिल्मों में की जाती है. बिपाशा बसु, डीनो मोरेया और आशुतोष राणा स्टारर इस फिल्म 6.6 रेटिंग मिली है. 

टुंबाड़

4/5
टुंबाड़

8.2 रेटिंग के साथ, टुंबाड़ (Tumbbad) IMDB पर हाईएस्ट रेटिंग वाली हॉरर फिल्म है. राहिल अनिल बर्वे की ये फिल्म एक हॉरर थ्रिलर है.

परी

5/5
परी

2018 में रिलीज हुई 'परी' (Pari) भी बॉलीवुड की टॉप हॉरर फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. अनुष्का शर्मा की इस फिल्म को 6.6 की रेटिंग दी गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़