Advertisement
trendingPhotos1446177
photoDetails1hindi

Saumya Tandon Stylish Looks: स्टाइलिश अंदाज में दृश्यम 2 देखने पहुंचीं पुरानी अनीता भाभी, दिखा वही चार्म...वही ग्लो

Saumya Tandon Pics: टीवी की भाभी यानि अनीता भाभी ने भले ही शो को गुड बाय कह दी हो लेकि आज भी उन्हें इस रोल के लिए खूब याद किया जाता है. पिछले 2 सालों से सौम्या मीडिया के कैमरो से दूर थीं लेकिन गुरुवार को लंबे समय के बाद सौम्या दृश्यम 2 की स्क्रीनिंग पर नजर आईं.  

1/5

भाभीजी घर पर हैं में अनीता भाभी का रोल निभाने के बाद सौम्या टंडन की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई थी लेकिन 5 साल तक शो का हिस्सा बनने के बाद उन्होंने इसे अलविदा कह दिया. अब वो काफी समय के बाद पब्लिकली स्पॉट हुईं. 

2/5

सौम्या टंडन गुरुवार को दृश्यम 2 की स्क्रीनिंग पर स्पॉट हुई जहां वो स्टाइलिश लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. ग्रीन कलर के वेस्ट कोट स्टाइल टॉप और मैचिंग पैंट में उन्हें देख उनके ड्रेसिंग सेंस की फिर से खूब तारीफ हो रही है.

3/5

लगभग 2 साल के बाद सौम्या को पब्लिकली स्पॉट किया गया. उन्होंने 2020 में भाभीजी घर पर हैं छोड़ने का फैसला लिया था. तब वो मां बनी थीं और फैमिली पर ही फोकस करना चाहती थी. लिहाजा वो सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस से जुड़ रही थीं. 

4/5

लेकिन लेटेस्ट तस्वीरों से ये साफ हो गया कि वक्त का असर सौम्या पर बिल्कुल भी नहीं पड़ रहा है. आज भी उनका चार्म और ग्लो ज्यों का त्यों बरकरार है. आज भी उन्हें देख पुरानी अनीता भाभी की यादें ताजा हो उठीं.

5/5

वहीं दृश्यम 2 की स्क्रीनिंग पर सौम्या के अलावा भी बॉलीवुड और टीवी जगत की हसीनाएं नजर आईं जो पूरे स्टाइल से बन ठन कर पहुंची थीं लेकिन सौम्या टंडन ने पूरी लाइमलाइट ही चुरा ली.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़