Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Turns Bold: रातों की नींद उड़ाने के लिए इस हसीना ने इतने कट्स लगाकर पहन ली रिवीलिंग ड्रेस, फोटोज देखकर खो बैठेंगे होश

Actress Turns Bold: कई टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) का लेटेस्ट लुक लोगों की रातों की नीदें उड़ा देगा.इस फोटोशूट में रश्मि देसाई हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर इतने ज्यादा बोल्ड पोज दे रही हैं कि तस्वीरों फैंस को क्लीन बोल्ड कर रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस की ड्रेस में इतने ज्यादा कट्स लगे हुए हैं कि वो लोगों को और भी ज्यादा मदहोश कर रहे हैं. रश्मि देसाई का ये हॉट फोटोशूट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसे देखकर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं. देखिए एक्ट्रेस का हॉट और सिजलिंग फोटोशूट.

1/5

लेटेस्ट फोटोशूट में रश्मि देसाई पिकॉक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ऑफ शोल्डर है जिसे पहनकर रश्मि देसाई अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं.

 

2/5

रश्मि देसाई की ड्रेस पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. इसके साथ ही इस ड्रेस में इतने ज्यादा कट्स लगे हुए हैं कि तस्वीरें देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा.

 

3/5

इतनी ही नहीं रश्मि ने इस ड्रेस को पहनकर अपने अदाओं का जादू चलाने के लिए बोल्ड पोज भी दिए. जिसमें रश्मि के चेहरे के एक्सप्रेशन और उनका डीपनेक लोगों को आउट ऑफ कंट्रोल कर रहा है.  

4/5

रश्मि देसाई इस हद से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर हाल ही में मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में गई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में फोटोशूट करवाकर फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

5/5

आपको बता दें, रश्मि देसाई का नाम दिवगंत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ चुका है. खबरों की मानें तो इन दोनों ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया. इतनी ही नहीं ये दोनों सितारे 'बिग बॉस सीजन 13' में भी आए थे. हालांकि तब दोनों के बीच दोस्ती और रिश्ता दोनों ही खत्म हो चुका था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़