Advertisement
photoDetails1hindi

Pregnant Actress: Debina Bonnerjee से लेकर Mira Rajput तक, इन हसीनाओं ने एक साल में दो बार दी Good News!

Bollywood Pregnancy: क्या आप जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे कपल्स हैं जिनकी दोनों प्रेग्नेंसीज के बीच बहुत अंतर नहीं था. ये वो एक्टर्स और एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने एक बच्चे के होने के एक साल के अंदर ही कनसीव कर लिया था और बहुत जल्दी ही दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थीं. देबीना बैनर्जी (Debina Bonnerjee) से लेकर मीरा राजपूत (Mira Rajput) तक, यहां देखें नाम..

1/5

टीवी एक्ट्रेस देबीना बैनर्जी ने अपनी बेटी को जन्म देने के लगभग चार महीने बाद ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउन्स कर दी थी. इस स्लाइड में जो दूसरी फोटो है, वो देबीना और गुरमीत के प्रेग्नेंसी अनाउन्समेंट की ही है. 

2/5

कपिल शर्मा की वाइफ कोई एक्ट्रेस तो नहीं हैं लेकिन स्टार कॉमेडियन की बीवी ने भी दोनों प्रेग्नेंसी में बहुत अंतर नहीं रखा था. दिसंबर, 2019 में गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दिया और फरवरी, 2021 में, जब उनकी बेटी बस एक साल की हुई ही थी, उनके घर एक बेटा हुआ. 

3/5

हेमा मालिनी की बेटी, 'धूम' एक्ट्रेस ईशा देओल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. बिजनेसमैन भारत तखतानी से शादी करने के बाद अक्टूबर, 2017 में ईशा ने एक बेटी को जन्म दिया और 2019 में उनके घर एक और बेटी ने जन्म लिया. 

4/5

शाहिद कपूर और उनकी मीरा राजपूत के दोनों बच्चों में भी बहुत अंतर नहीं है. शाहिद मीरा की बेटी अगस्त, 2016 में पैदा हुई और उनका बेटा सितंबर, 2018 में इस दुनिया में आया. 

5/5

कन्नड़ एक्ट्रेस राधिका, जो KGF फेम एक्टर यश की पत्नी हैं, दूसरी बार बहुत जल्दी प्रेग्नेंट हो गई थीं. दिसंबर 2018 में इस कपल के घर एक बेटी हुई और अक्टूबर, 2019 में उन्होंने अपने बेटे का परिवार में स्वागत किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़