Advertisement
trendingPhotos1738941
photoDetails1hindi

Crime Web Series: एक्शन, रोमांच, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर हैं ये वेब सीरीज, यूपी-बिहार पर किया गया फोकस

Crime Web Series: ओटीटी दर्शकों को मनोरंजन का ऐसा डबल डोज दिया है कि लोगों को अब घर बैठे आराम से वेब सीरीज और फिल्में देखने का चस्का लग गया है. खास बात है कि ये वेब सीरीज आपको हर तरह के जॉनर की मिल जाएगी. लेकिन आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद उन 5 वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें जबरदस्त खून खराबा, एक्शन और रोमांच भरा पड़ा है. खास बात है कि इन वेब सीरीज में मुख्य रूप से बिहार और यूपी पर फोकस किया गया है. 

मिर्जापुर

1/5
मिर्जापुर

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं पंकज त्रिपाठी यानी कालीन भैया, मुन्ना भैया और गुड्डू भैया की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) की. इस वेब सीरीज के 2 पार्ट आ चुके हैं और दोनों ही हिट हुए थे. इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में मिर्जापुर दिखाया गया है.

 

खाकी

2/5
खाकी

करण टैकर की वेब सीरीज 'खाकी' (Khakee) बिहार पर आधारित है. इसमें क्राइम, एक्शन और कहानी सभी कुछ बेहतरीन है. लोगों को ये वेब सीरीज बहुत पसंद आई थी. 

रंगबाज

3/5
रंगबाज

अगर आप राजनीति में दिलचस्पी रखते हैं तो आपके लिए 'रंगबाज' (Rangbaaz) वेब सीरीज बेस्ट है. इसमें बिहार की राजनीति दिखाई गई है. इसमें विनीत कुमार ने बिहार के बाहुबली का रोल निभाया है. इस वेब सीरीज के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं.

 

महारानी

4/5
महारानी

बिहार की राजनीति को एक और वेब सीरीज में स्क्रीन पर उतारा गया है. ये वेब सीरीज है हुमा कुरैशी की 'महारानी'. इस वेब सीरीज की कहानी अशिक्षित महिला रानी के इर्द गिर्द घूमती है. जिसके पति उसे बिहार के मुख्यमंत्री बना देते हैं. 

असुर 2

5/5
असुर 2

अगर आप क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए 'असुर 2' (Asur 2) बेस्ट हो सकती है. ये वेब सीरीज यूपी पर आधारित है. इसमें यूपी के वाराणसी शहर के एक लड़की की कहानी दिखाई गई है. उसे  लगता है कि उसका मकसद कलयुग को अपने चरम पर लाना है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़