Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Winter Look: कभी स्वेटर कभी जैकेट...लगें सर्दियों में भी सबसे हसीन सबसे अलग, दिखेंगे स्टाइलिश

Winter Style: सर्दियों की सबसे बड़ी प्रॉब्लम होती है स्टाइल के साथ समझौता. कड़कड़ाती ठंड में कभी स्कार्फ तो कभी कैप...भारी भरकम जैकेट्स में खुद को छिपा लिया जाए तो भला स्टाइल की बैंड तो बज ही जाती है. लेकिन अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस के स्टाइलिंग टिप्स फॉलो करेंगीं तो आपके विंटर फैशन में चार चांद लग जाएंगे. 

1/5

Suhana Khan: शाहरुख की लाडली का अभी बॉलीवुड में डेब्यू होना बाकी है लेकिन उनके स्टाइल के चर्चे अभी से खूब होते हैं. सुहाना काफी बोल्ड और ग्लैमरस भी हैं. वहीं विंटर कलेक्शन में स्टाइल का तड़का लगाना चाहती हैं तो फिर सुहाना के इस फरी टॉप एंड शॉर्ट स्कर्ट का क्या कहना. 

2/5

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के बेहतरीन स्टाइल से तो आप वाकिफ हैं ही वहीं उनके विंटर कलेक्शन का भी जवाब नहीं. अमेरिका में रहने वाली ये हसीना सर्दियों में भी परफेक्ट स्टाइलिंग से हर किसी की फेवरेट बन जाती हैं. कभी लॉन्ग फरी तो कभी चीता प्रिंट लूज जैकेट पहनकर खुद को स्टाइलिश कहलाने के लिए प्रियंका मजबूर कर देती हैं. 

3/5

Alia Bhatt: आप चाहे तो आलिया के विंटर कलेक्शन से भी इंस्पार्य्ड होकर अपने वॉर्डरोब को सर्दियों के लिए रेडी कर सकती हैं. लॉन्ग बूट्स, डेनिम, स्वेटर और जैक्ट आपके विंटर लुक में चार चांद लगा सकते हैं. तो फिर स्टाइलिश दिखने के लिए हो जाइए तैयार.

4/5

Deepika Padukone: अगर फैशन की बात हो तो फिर दीपिका का नाम भला कैसे ना आए. दीपिका हर लुक को अपने स्टाइल से खास बना देती हैं और उनके विंटर कलेक्शन के तो क्या कहने. अगर दीपिका की तरह आपका भी फेवरेट कलर ब्लैक है तो हसीना का ये लुक आपके लिए ही है.    

5/5

Kareena Kapoor: बेबो के फैशन पर भला कौन सवाल उठा सकता है. एयरपोर्ट विंटर लुक हो या फिर किसी ठंडी जगह पर हॉलीडे करीना हर बार माहौल को खास बना देती हैं. इस विंटर कलेक्शन करीना के स्टाइलिंग टिप्स को फॉलो कर सकती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़