Advertisement
trendingPhotos1735661
photoDetails1hindi

Disha Patani Birthday: एक्टिंग नहीं, हुस्न से बिजलियां गिराती हैं दिशा पाटनी, 500 रुपये लेकर आई थी मुंबई, अब है करोड़ों की मालकिन

Disha Patani Birthday: जब भी बॉलीवुड की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस की बात आती है तो दिशा पाटनी का नाम सबसे पहले दिमाग में क्लिक करता है. दिशा फिल्मों में तो एक्टिव हैं लेकिन उनकी फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा छोटे और रिवीलिंग कपड़ों के अलावा बोल्ड सीन्स की चर्चा होती है. इतना ही नहीं दिशा (Disha Patani) जब भी किसी रेस्टोरेंट या फिर इवेंट में स्पॉट होती हैं तो उनके हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े सारी लाइमलाइट लूट ले जाते हैं. दिखा पाटनी आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास दिन पर देखिए दिशा पाटनी की ऐसी तस्वीरें जिसे देखकर फैंस का अपने दिलों को काबू में करना मुश्किल हो जाता है.

बरेली की रहने वाली हैं दिशा

1/5
बरेली की रहने वाली हैं दिशा

दिशा पाटनी उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली हैं. वहीं हायर स्टडीज के लिए लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की.लेकिन एक्ट्रेस की फिल्मों की तरफ दिलचस्पी इतनी थी कि उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी. दिशा ने महज 17 साल की उम्र में पहला फोटोशूट करवाया था.

'लोफर' में आईं पहली बार नजर

2/5
'लोफर' में आईं पहली बार नजर

दिशा को फिल्मों में पहला ब्रेक साउथ की फिल्म 'लोफर' में साल 2015 में मिला था. इस फिल्म ने दिशा को पहचान दिलाई और उसके बाद दिशा को बॉलीवुड की फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' मिल गई. 

 

आधे घंटे के रोल ने दिलाई पहचान

3/5
आधे घंटे के रोल ने दिलाई पहचान

इस फिल्म में दिशा का रोल भले ही कम वक्त का था लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसी छाप छोड़ी की उनके करियर ने रफ्तार पकड़ ली. इसके बाद दिशा टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' में दिखी और वो एक्टर को डेट भी करने लगीं. हालांकि दिशा का अब टाइगर से ब्रेकअप हो चुका है.

500 रुपये लेकर आई थीं मुंबई

4/5
500 रुपये लेकर आई थीं मुंबई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा पाटनी मुंबई महज 500 रुपये लेकर आई थी. लेकिन अब वो करोड़ों की मालकिन है. दिशा पाटनी वैसे तो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन लोगों के जहन में उनकी पहचान एक्टिंग से ज्यादा रिवीलिंग कपड़ों की वजह से बनीं.

एक्टिंग नहीं, रिवीलिंग कपड़ों के चर्चे

5/5
एक्टिंग नहीं, रिवीलिंग कपड़ों के चर्चे

दिशा आए दिन हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़ों में स्पॉट होती है. कई बार तो कपड़े इतने ज्यादा बोल्ड होते है कि फोटोज को देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान रखना जरूरी होता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'योद्धा' फिल्म में नजर आएंगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़