Advertisement
photoDetails1hindi

Photo: इतने बड़े बिजनेसमैन की पत्नी, छोटी सी ड्रेस पहने देर रात पहुंची पार्टी में; डीपनेक पर टिकी सबकी निगाहें

Divya Khosla Kumar Photo: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और निर्माता-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की पत्नी हैं. दिव्या अपनी खूबसूरती से करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. वहीं, हाल ही में उन्हें डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनका लुक देखने लायक था.

 

1/6

हाल ही में दिव्या खोसला कुमार को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 

2/6

इस डीपनेक शॉर्ट ड्रेस में दिव्या खोसला कुमार बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस का ये दिलकश और क्यूट अंदाज आपको भी उनका दीवाना बना देगा. वहीं, व्हाइट स्नीकर्स शूज, ग्लोसी मेकअप और पिंक कलर के स्लिंग बैग के साथ दिव्या ने अपने लुक को पूरा किया था.

 

3/6

दिव्या खोलसा कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 6.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उनका गाया डिजाइनर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. 

 

4/6

दिव्या अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं. 34 की उम्र में दिव्या की खूबसूरती उनके फैंस को दीवाना कर देती हैं. इंटरनेट पर दिव्या की स्टाइलिश तस्वीरें खूब वायरल होती हैं.

 

5/6

आपको बता दें कि दिव्या खोसला कुमार ने साल 2005 में भूषण कुमार से शादी की थी. उस वक्त दिव्या की उम्र सिर्फ 21 साल थी. दोनों ने वैष्णो देवी मंदिर में सात फेरे लिए थे.

 

6/6

 फिर साल 2011 में भूषण और दिव्या एक बेटे के माता-पिता बनें जिसका नाम उन्होंने रुहान रखा. दिव्या ने साल 2004 में अक्षय की फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़