Advertisement
photoDetails1hindi

Avneet Kaur: उर्फी को टक्कर देने चलीं अवनीत कौर? ड्रेस में ऐसी जगह से कपड़ा है गायब कि दिख गया प्राइवेट टैटू, फैंस हुए बेकाबू!

Avneet Kaur Photos: टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर असल जिंदगी मे बहुत बोल्ड हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं. कुछ देर पहले अवनीत ने नई फोटोज शेयर की हैं जिनको देखकर लोग उन्हें उर्फी से कम्पेयर कर रहे हैं. अवनीत की ड्रेस में से ऐसी जगह से कपड़ा गायब था जिसकी वजह से एक्ट्रेस का प्राइवेट टैटू दिख गया. आपने देखीं अवनीत की नई फोटोज?

avneet kaur

1/5
avneet kaur

अवनीत कौर इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं और हर दिन नई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अवनीत ने कुछ देर पहले ही फोटोज शेयर की हैं जिनमें उनकी ड्रेस में ऐसी जगह से कपड़ा गायब है कि हसीना का प्राइवेट टैटू नजर आ रहा है.

अवनीत कौर ने पहनी बैकलेस ड्रेस

2/5
अवनीत कौर ने पहनी बैकलेस ड्रेस

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि अवनीत कौर का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनकी सेक्सी बैकलेस ड्रेस लोगों के दिलों में तहलका मचा रही है! अवनीत की इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. 

अवनीत कौर प्राइवेट टैटू

3/5
अवनीत कौर प्राइवेट टैटू

अवनीत कौर की इस फोटो में आप एक्ट्रेस की बैकलेस ड्रेस को तो देख सकते हैं लेकिन साथ ही, उनका प्राइवेट टैटू भी नजर आ रहा है. इस टैटू से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है.

अवनीत को देख लोगों को आई उर्फी की याद

4/5
अवनीत को देख लोगों को आई उर्फी की याद

अवनीत कौर की बोल्ड फोटोज, उनकी बैकलेस ड्रेस को देखकर लोगों को बोल्डनेस की क्वीन, उर्फी जावेद की याद आ गई है! एक्ट्रेस के सेक्सी पोज ने इंस्टाग्राम का पारा बढ़ा दिया है.

अवनीत कौर की हॉट फोटोज

5/5
अवनीत कौर की हॉट फोटोज

अवनीत की इन फोटोज को फैंस बार-बार देख रहे हैं और लाइक्स और कमेंट्स के जरिए उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं!

ट्रेन्डिंग फोटोज़