Advertisement
trendingPhotos1279242
photoDetails1hindi

21 और 15 साल की दो बेटियों के पिता हैं Farhan Akhtar, खुद से 7 साल छोटी Shibani Dandekar संग की है दूसरी शादी

Farhan Akhtar Daughters: फरहान अख्तर बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. वो डायरेक्टर हैं, प्रोड्यूसर हैं, गायक हैं और बेहतरीन एक्टर भी. यानि फरहान को मल्टी टैलेंटेड कहें तो कुछ गलत ना होगा. फरहान की प्रोफेशनल लाइफ जितनी मजेदार है उतनी ही दिलचस्प है उनकी पर्सनल लाइफ भी. चलिए बताते हैं उनकी निजी जिंदगी के बारे में कुछ खास बात.

 

1/5

फरहान अख्तर ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड और लिव इन रिलेशनशिप पार्टनर शिबानी दांडेकर संग ब्याह रचाया जो एक इंटीमेट वेडिंग थी और इस शादी में गिनती के बेहद ही करीबी लोगों को बुलाया गया था. फरहान और शिबानी दोनों कई सालों से रिश्ते में थे और लिव इन में रह रहे थे. लेकिन अब दोनों ने रिश्ते को नाम दे दिया है. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

ये तो आप जानते हैं कि ये फरहान अख्तर की दूसरी शादी है. पहली शादी साल 2000 में उन्होंने अधूना से की थी लेकिन 16 साल में इस रिश्ते ने दम तोड़ दिया लिहाजा दोनों अलग हो गए. पर क्या आप जानते हैं कि फरहान जवान हो चुकी बेटी के पिता भी हैं. फरहान की दो बेटियां हैं शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

शाक्य अख्तर की बात करें तो वो 21 साल की हो चुकी हैं यानि वो जवान भी हैं और समझदार भी. वहीं दूसरी बेटी अकीरा अख्तर 15 साल की हैं जल्द ही वो अपने Sweet Sixteen में कदम रखने वाली हैं. जहां कुछ फैंस को ये मालूम ही नहीं कि फरहान दो-दो बेटियों के पिता हैं तो वहीं कुछ उनकी उम्र से बेखबर हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

खास बात ये है कि तमाम स्टार किड्स की तरह फरहान की दोनों बेटियों की वैसी चर्चा नहीं होती. वो काफी नॉर्मल जिंदगी जीना पसंद करती हैं. वहीं पिता की दूसरी शादी में दोनों बेटियां भी मौजूद रही थीं और उन्होंने परिवार में शिबानी का स्वागत किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शिबानी पहले ही शाक्य और अकीरा संग अपनी बॉन्डिंग को मजबूर कर चुकी हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)  

5/5

फरहान खुद 48 साल के हो चुके हैं और उन्होंने खुद से 7 साल छोटी शिबानी दांडेकर संग शादी की है और वो इस रिश्ते में काफी खुश भी हैं. भले ही फरहान अधूना से अलग हो चुके हैं लेकिन बेटियों संग समय बिताने का मौका वो हाथ से जाने नहीं देते. वो अक्सर उनके साथ समय बिताते नजर आते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)    

ट्रेन्डिंग फोटोज़