Advertisement
trendingPhotos1397580
photoDetails1hindi

Bald Actors: असल जिंदगी में गंजेपन का शिकार हो चुके हैं ये सितारे, कोई लगाता है विग तो किसी ने करवाया हेयर ट्रांसप्लांट

Bald Actors: हाल ही में केआरके ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर हर कोई चकरा गया. जी हां, ऋतिक रोशन के सर के पीछे की तरफ बाल्ड पैच नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी हैरान  हो गए हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने अपना गंजापन छिपाने के लिए या तो फिर विग का सहारा लिया है या फिर हेयर ट्रांसप्लांट को अपनाया है. 

 

1/5

बॉलीवुड के 'खलनायक' कई लहराते बालों से फैंस के दिलों की घंटी बजा दिया करते थे. मगर वो भी गंजेपन की समस्या झेल चुके हैं. जिसके बाद फिल्म स्टार ने हेयर ट्रांसप्लांट कर अपने लुक्स को बचाया. संजय दत्त के बाल अब काफी अच्छे लगते हैं.

2/5

कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा लोगों को ऑन स्क्रीन खूब गुदगुदाते हैं. ऑन स्क्रीन वो अपने नकली बालों की वजह से काफी हैंडसम भी नजर आते हैं. मगर असल जिंदगी में वो गंजेपन का शिकार थे. कॉमेडी की दुनिया में कामयाबी मिलने के बाद कपिल शर्मा ने हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया था.

 

3/5

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी गंजेपन का शिकार हैं. लंबे वक्त तक वो इस परेशानी को झेलते रहे. बाद में सुपरस्टार ने भी विग का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था. अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी में शो होस्ट करते नजर आ रहे हैं.

 

4/5

ऋतिक ही नहीं, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार भी गंजेपन का शिकार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार अक्षय कुमार भी अपने लुक को बरकरार रखने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा ले चुके हैं. अक्षय जल्द ही फिल्म 'रामसेतू' में नजर आने वाले हैं.

 

5/5

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपने लुक्स की वजह से देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. मगर असल जिंदगी में वो हेयर लॉस की समस्या से परेशान हैं. जिसकी वजह से वो हेयर पैच का सहारा लेकर अपना लुक मैंटेन रखते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़