Advertisement
photoDetails1hindi

Imlie ने ऐसे कपड़ों में कर दीं बोल्डनेस की सारी हदें पार, 18 साल की हसीना पर मर मिटेंगे आर्यन

Sumbul Touqeer Khan Photos: टीवी शो 'इमली' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली इमली यानी सुंबुल तौकीर खान ने हाल ही में सोशल मीडिया से अपनी कातिलाना फोटोज से तहलका मचा दिया है. उन्होंने हाल ही में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसे देखकर आर्यन भी अपना दिल हार सकते हैं.

 

1/6

टीवी शो 'इमली' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली सुंबुल तौकीर भले ही सीरियल में साड़ी और सूट में नजर आती हैं लेकिन असल जिंदगी में वो कितनी बोल्ड हैं, इस बात का पता उनके हालिया फोटोशूट से लगा है.

 

2/6

'इमली' के रोल में नजर आने वाली सुंबुल तौकीर खान अपने फोटोशूट में इस गोल्डन लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. फैंस सुंबुल तौकीर खान की तुलना डिज्नी की जैस्मिन से कर रहे हैं.

 

3/6

अपने इस फोटोशूट में सुंबुल तौकीर खान ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. सुंबुल तौकीर खान के इन फोटोज ने फैंस के बीच हंगामा मचा दिया है.

 

4/6

सुंबुल तौकीर खान का नेल आर्ट लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. लोग सुंबुल तौकीर खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 

5/6

सुंबुल तौकीर खान को तो फैंस पहचान ही नहीं पा रहे हैं. फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि सीधी सी दिखने वाली इमली इतनी ग्लैमरस हो सकती है.

 

6/6

सुंबुल तौकीर खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर तो फहमान खान भी अपना होश खो बैठेंगे. हाल ही में सुंबुल तौकीर खान ने अपनी डेटिंग की खबरों से चुप्पी तोड़ी है. सुंबुल तौकीर खान ने बताया है कि वो और फहमान खान केवल अच्छे दोस्त हैं. वो फहमान खान को डेट नहीं कर रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़