Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: जब एक जैसे लिबास में खूब जचीं दो हसीनाएं, देखें कौन पड़ा किस पर भारी

Fashion Face Off: नोरा फतेही के जबरदस्त स्टाइल से तो आप वाकिफ हैं ही लेकिन जाह्नवी कपूर भी किसी से कम नहीं है. कई मौकों पर दोनों अपने एक जैसे फैशन स्टाइल से एक दूसरे को टक्कर देती दिखी हैं.

 

किस पर कौन है भारी

1/5
किस पर कौन है भारी

नोरा वो हसीना है जिनका अंदाज हर किसी को खूब भाता भी है और लुभाता भी है. उनके स्टाइल को आम ही नहीं खास लोग भी कॉपी करने से नहीं चूकते और इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर तक का नाम शामिल है. कम से कम ये तस्वीर तो यही बयां कर रही है.  

दोनों का अंदाज है खूब

2/5
दोनों का अंदाज है खूब

अब जरा इस तस्वीर पर गौर फरमाए. नोरा किसी झिलमिल सितारे से कम नहीं लगतीं. तभी तो उनका अंदाज हर किसी से जुदा नजर आता है. वहीं जाह्नवी ने यहां भी नोरा से मिलती जुलती ड्रेस पहनकर अपनी खूबसूरती में भी चार चांद लगा दिए हैं.

हर लिबास में लगती हैं हुस्न परी

3/5
हर लिबास में लगती हैं हुस्न परी

नोरा को बॉडीकॉन ड्रेसेस कैरी करना बखूबी आता है. फिर चाहे मौका कोई भी हो. नोरा अपने अंदाज से छा जाती हैं. वहीं इस तस्वीर में जाह्नवी ने भी थाई कट ड्रेस पहनकर खूब तारीफ बंटोरी थी और अपने इस लुक को लेकर वो छा गई थीं.

हसीनाओं का नहीं जवाब

4/5
हसीनाओं का नहीं जवाब

दोनों ही हसीनाएं अप्सरा से कम नहीं हैं. जाह्नवी हो या नोरा दोनों ही एक दूसरे पर स्टाइल के मामले में भारी पडती दिखती हैं और उसी का सबूत है ये तस्वीर भी. नोरा अपने स्टाइल से हर किसी के दिल में हलचल मचा देती हैं तो वहीं जाह्नवी भी किसी से कम नहीं.

फैशन में नहीं कोई किसी से कम

5/5
फैशन में नहीं कोई किसी से कम

इस ड्रेस की खास बात है कि दोनों का पैटर्न एक ही है. बोल्ड और ग्लैमरस इस एक जैसे आउटफिट में दोनों ही काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखीं तो देखने वाले एक दूसरे से नजरें हटा ही नहीं पाए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़