Advertisement
photoDetails1hindi

Jennifer Winget: Karan Singh Grover की एक्स-वाइफ ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा! बोल्ड ड्रेस में पोस्ट की ऐसी तस्वीरें, फिदा हुए फैंस!

Jennifer Winget Photos: कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस और एक्टर करण सिंह ग्रोवर की एक्स-वाइफ (Karan Singh Grover Ex Wife), जेनिफर विंगेट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ नई फोटोज शेयर की हैं. जेनिफर विंगेट एक अच्छी एक्ट्रेस तो हैं ही, साथ ही, ये बेहद खूबसूरत भी हैं और इन नई तस्वीरों में इनके बोल्ड अंदाज ने सबके होश उड़ा दिए हैं. आप भी देखें इस सुंदर हसीना का नया लुक...

जेनिफर विंगेट

1/5
जेनिफर विंगेट

कई टीवी शोज और हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी ये एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) बहुत खूबसूरत हैं और अपने काम के साथ-साथ अपने पास्ट रिलेशनशिप्स की वजह से भी सुर्खियों में रही हैं. इंस्टाग्राम पर इस हसीना ने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं.

करण सिंह ग्रोवर की एक्स-वाइफ हैं जेनिफर विंगेट

2/5
करण सिंह ग्रोवर की एक्स-वाइफ हैं जेनिफर विंगेट

आपको शायद इस बारे में पता होगा कि एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट बिपाशा बसु के पति, एक्टर करण सिंह ग्रोवर की एक्स-वाइफ भी हैं. जेनिफर और करण ने एक साथ काम भी किया है और दोनों कुछ सालों तक शादीशुदा भी रहे हैं.

बेहद हॉट हैं जेनिफर विंगेट!

3/5
बेहद हॉट हैं जेनिफर विंगेट!

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि जेनिफर विंगेट ने एक बेहद हॉट, हाई-स्लिट वाला गाउन पहना हुआ है जिसमें एक्ट्रेस अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

जेनिफर विंगेट ने दिखाया अपना क्लीवेज

4/5
जेनिफर विंगेट ने दिखाया अपना क्लीवेज

एक्ट्रेस के इस मेटैलिक गाउन में हाई-स्लिट के साथ-साथ एक बेहद डीप नेक और साइड में कट्स भी हैं जो उनके इस लुक को और ज्यादा बोल्ड बना रहे हैं. जेनिफर विंगेट इस फोटो में अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं और उनका हॉट पोज फैंस को बहुत पसंद आया है.  

जेनिफर विंगेट की लेटेस्ट फोटो

5/5
जेनिफर विंगेट की लेटेस्ट फोटो

इस फोटो में आप जेनिफर विंगेट के पूरे लुक को ठीक से देख सकते हैं; खूबसूरत ड्रेस, सेक्सी फिगर, स्टाइल किये हुए बाल और बोल्ड मेकअप- जेनिफर सिर से पैर तक कयामत लग रही हैं! 

ट्रेन्डिंग फोटोज़