Advertisement
trendingPhotos1385898
photoDetails1hindi

Actress First Karwa Chauth: कैटरीना से लेकर आलिया तक, पहले करवा चौथ पर चांद से भी खूबसूरत दिखने की है फुल तैयारी

Bollywood Actress Karwa Chauth 2022: करवा चौथ बस आने ही वाला है. आपने भी इस त्यौहार पर सजने-संवरने की तैयारी कर ही ली होगी. वैसे इस बार कई बॉलीवुड दीवा भी पहली बार अपने पति की लंबी उम्र के लिए ये व्रत करने वाली हैं और कोशिश होगी चांद से भी ज्यादा खूबसूरत दिखने की. 

1/5

Alia Bhatt: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल में शादी की है लिहाजा ये आलिया भट्ट का पहला करवा चौथ है. यूं तो आलिया काफी खूबसूरत हैं लेकिन पहले करवा चौथ पर सजने संवरने की तैयारी में आलिया जरूर जुटी होंगी ताकि वो सबसे खूबसूरत लग सकें.  

2/5

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ ने भी बीते साल दिसंबर में विक्की कौशल से शादी की. विक्की पंजाबी फैमिली से आते हैं जो हर त्यौहार को खुलकर मनाते है. जाहिर है करवा चौथ की तैयारी भी कौशल परिवार में चल रही होंगी. यूं तो कैटरीना अलग धर्म और संस्कृति से आती हैं लेकिन वो इस वक्त पूरी तरह हिंदुस्तानी रंग में रंगी नजर आती हैं. ऐसे में कैटरीना के करवा चौथ पर हर किसी की नजर है. 

3/5

Mouni Roy: मौनी रॉय भी पहली बार पति सूरज नांबियार के लिए करवा चौथ का व्रत करेंगीं. इसी साल दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन मैरिज की थी. जिसके चर्चे खूब हुए थे. मौनी रॉय यूं तो काफी खूबसूरत हैं और स्टाइलिश भी लिहाजा उनके करवा चौथ के लुक पर हर किसी की निगाहें टिकी हैं.   

4/5

Shibani Dandekar: फरहान अख्तर के साथ शिबानी दांडेकर लंबे रिलेशन के बाद शादी के बंधन में बंधीं लिहाजा ये उनका पहला करवा चौथ है. 

5/5

Sheetal Thakur: विक्रांत मैसी की तरह ही उनकी पत्नी शीतल ठाकुर भी काफी ट्रेडिशनल हैं. लिहाजा दोनों अब तक हर त्यौहार को खुलकर मनाते हुए दिखे थे. शीतल ठाकुर का भी ये पहला करवा चौथ हैं. विक्रांत के लिए वो पहली बार करवा चौथ का व्रत करेंगीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़