Advertisement
photoDetails1hindi

Movies To Watch On new Year Eve: ठंड में ना लें बाहर जाने का रिस्क, घर पर दोस्तों संग जमाएं महफिल

Movies To Watch with Family: नए साल का मौका है लेकिन ठंड इतनी है कि घर से निकलने का मन ही नहीं कर रहा. तो भला इस खूबसूरत शाम को और भी खास कैसे बनाया जाए? क्योंकि ना इस बार घर पर ही सजाई जाए दोस्तों यारों की महफिल और देखी जाए कुछ बेहतरीन और दिल को सुकून पहुंचाने वाली दोस्ती-प्यार से जुड़ी फिल्में. लिस्ट में कई नाम शामिल हैं. 

बेहद खूबसूरत है फिल्म

1/5
बेहद खूबसूरत है फिल्म

Khoobsurat: फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर ना चली हो लेकिन दिल को छूने वाली इस खूबसूरत फिल्म को देखते-देखते नए साल का आगाज करेंगे तो दिल में सिर्फ प्यार ही प्यार भर जाएगा. फवाद और सोनम की की इस फिल्म को देखा जा सकता है.   

परिवार के साथ बिताएं क्वालिटी टाइम

2/5
परिवार के साथ बिताएं क्वालिटी टाइम

Dil Dhadkane Do: फैमिली के साथ हर जश्न मानो दुगना हो जाता है. तो इस बार न्यू ईयर ईव पर डिनर के बाद परिवार के साथ ये शानदार फिल्म देखी जा सकती है. इस फिल्म को देखने के बाद आप अपनी फैमिली के और करीब ना आ गए तो कहना. 

रोमांटिक फिल्म देखते हुए करें स्वागत

3/5
रोमांटिक फिल्म देखते हुए करें स्वागत

Jab We Met: लगभग 15 साल पहले इस फिल्म को देखेंगे तो पुरानी यादे ताजा हो उठेंगी और दिलों दिमाग फ्रेंश हो जाएगा. करीना और शाहिद की साथ में ये आखिरी फिल्म थी इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. बेहद ही खूबसूरत लव स्टोरी आपका दिल फिर से जीत लेगी. 

कॉमेडी रोमांस ड्रामा करेगा खूब मनोरंजन

4/5
कॉमेडी रोमांस ड्रामा करेगा खूब मनोरंजन

Band Baaja Baarat: बिट्टू और श्रुति की तीखी नोंक-झोंक और अनूठी लव स्टोरी आपकी न्यू ईयर ईव को खास बना देगी. इस फिल्म को रिलीज हुए एक दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन आज भी ये सभी की फेवरेट हैं. 

दोस्तों संग जमाएं महफिल

5/5
दोस्तों संग जमाएं महफिल

Fukrey: दोस्तो के साथ नए साल की महफिल जमाने का इरादा है तो फुकरे देख सकते हैं. फिल्म देख आप भी अपनी पुरानी यादों और शरारतों में खो जाएंगे और फिर उस फीलिंग के शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. दोस्तों के साथ ये शाम और भी खास हो जाएगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़