Advertisement
trendingPhotos1527100
photoDetails1hindi

Divita Rai Photo: वाकई ब्रह्मांड की अप्सरा से कम नहीं ये हसीना, Miss Universe 2023 से महज चंद कदम हैं दूर

Miss Universe 2023 Divita Rai: दिविता राय मिस यूनिरवर्स 2023 के कॉम्पीटिशन में हिस्सा ले रही हैं. फिलहाल नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड में सोने की चिड़िया बनकर वो अभी से छा गई हैं और उन्होंने अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज करा दी है. 

क्या मिस यूनिवर्स बनेंगी दिविता

1/5
क्या मिस यूनिवर्स बनेंगी दिविता

अमेरिका के लुइसियाना में होने जा रही मिस यूनिवर्स 2023 की प्रतियोगिता काफी चर्चा में है. भारत में खासतौर से इसे लेकर इसलिए भी बात हो रही हैं क्योंकि इंडिया की रहने वालीं बेहद खूबसूरत दिविता राय इसमें हिस्सा ले रही हैं. 14 जनवरी से इसका प्रसारण होगा जहां दिविता भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. 

25 साल की हैं दिविता

2/5
25 साल की हैं दिविता

दिविता राय 25 साल की हैं और बीते साल अगस्त में वो मिस दीवा यूनिवर्स 2022 चुनी गई थीं जिसके बाद उन्होंने मिस यूनिवर्स कॉम्पीटिशन में हिस्सा लिया और अब वो इस इवेंट में सेलेक्ट हो चुकी हैं और इंडिया का नाम रोशन करने जा पहुंची हैं.

बनीं खूबसूरत 'सोने की चिड़िया'

3/5
बनीं खूबसूरत 'सोने की चिड़िया'

हाल ही में वो अपने इस सुनहरे लिबास को लेकर काफी चर्चा में हैं. जिसमे वो सोने की चिड़िया बनीं नजर आ रही हैं. अपने इस यूनिक से कॉस्ट्यूम को लेकर दिविता काफी ताऱीफ पा रही हैं. नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड के लिए दिविता ने ये अनूठा लुक चुना.

 

बनेंगी ब्रह्मांड सुंदरी

4/5
बनेंगी ब्रह्मांड सुंदरी

इस ड्रेस को पहनकर दिविता वाकई ब्रह्मांड की सुंदरी लग रही हैं. मानो उनसे हसीना कुछ हो ही नहीं. कर्नाटक की रहने वालीं दिविता बेहद खूबसूरत हैं और उनमे कॉन्फिडेंस की भी कोई नजर नहीं आ रही है. साथ ही उनका स्टाइल अभी से लोगों के होश उड़ा रहा है जिससे उम्मीद है कि एक बार फिर भारत ये खिताब अपने नाम कर ले. 

बिकिनी राउंड में भी छाईं

5/5
बिकिनी राउंड में भी छाईं

2021 में हरनाज संधू मिस यूनिवर्स चुनी गई थीं और इस बार दिविता राय से ये उम्मीद की जा रही है. हालांकि इस प्रतियोगिता को जीतना इतना आसान नहीं होने वाला क्योंकि इसमें 80 देशों की सुंदरिया हिस्सा लेने जा रही हैं. हालांकि दिविता किसी से कम नही, बिकिनी राउंड में भी उन्होंने खूब कमाल किया था.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़