Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Gym Look: किसी ने कंधे से सरकाई जैकेट, किसी ने व्हाइट टॉप के नीचे पहनी कलर्ड ब्रा!

Bollywood Actress Bold Gym Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस कितनी फिटनेस फ्रीक हैं ये तो आप जानते ही हैं. तभी तो हसीनाएं कभी योगा सेंटर में नजर आती हैं तो कभी जिम में. वहीं अपने जिम लुक को लेकर भी ये बी टाउन दीवाज खूब सुर्खियां बंटोरते हैं. चलिए दिखाते हैं आज जिम में पहुंचीं हसीनाओं का शानदार अंदाज.

 

1/6

जाह्नवी कपूर रेगुलर जिम में स्पॉट की जाती हैं और फिलहाल अपने स्टाइल को लेकर भी छाई रहती हैं. कभी ट्रैक पैंट में तो कभी शॉर्ट्स में ग्लैमर का तड़का लगाने वालीं जाह्नवी कपूर के जिम लुक को उनकी गर्ल्स फैन भी खूब फॉलो करती हैं. 

2/6

आज हसीना ने एक बार लाइमलाइट बंटोर ली. ऑरेंज शॉर्ट्स पहन जिम पहुंचीं जाह्नवी का ये अंदाज देख हर कोई दंग रह गया. वहीं व्हाइट टॉप के नीच कलर्ड ब्रा पहने दिखी जाह्नवी का ये बोल्ड अंदाज अब सोशल मीडिया पर भी छा गया है.

3/6

नेहा भसीन भी बोल्डनेस में किसी से कम नहीं और इसी वजह से उनके जिम लुक के चर्चे खूब होते हैं. एक बार फिर शुक्रवार को नेहा बोल्ड लुक में जिम पहुंचीं जहां मीडिया के कैमरे उन्हीं पर जा टिके. बोल्ड कलर के जिम आउटफिट में नेहा कमाल लगीं. 

4/6

ब्लैक जिम वियर, सिर पर कैप और कंधे से जैकेट को सरकाकर नेहा ने ग्लैमर का तड़का अपने लुक में लगाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी. नेहा अपने ऐब्स तो फ्लॉन्ट करती ही हैं लेकिन अपने बोल्ड जिम लुक से फैंस के माथे पर पसीना भी ले आती हैं. 

5/6

ठंड हो या गर्मी या फिर बारिश का महीना...ऐसा भला कौन है जो मलाइका को जिम जाने से रोक सके. अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखने वालीं मलाइका अपने बोल्ड स्टाइल को लेकर हमेशा ही छाई रहती हैं. शुक्रवार को भी उन्हें जिम के बाह स्पॉट किया गया जहां हसीना ने सारी लाइमलाइट फिर से चुरा ली. 

6/6

ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लू शॉर्ट्स में हसीना का ये बोल्ड अवतार देख हर किसी के दिल में हलचल मचनी लाजिमी थी और हुआ भी वैसा ही. हर बार की तरह मलाइका ने एक बार फिर अपने हॉट जिम लुक से सबसे होश उड़ाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़