Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: मायानगरी में खूब लगा सितारों का मेला, किसी ने दिखाए स्टाइल के जलवे..किसी ने अदा से लूटा दिल

Celebs Spotted in Mumbai: मायानगरी मुंबई में आज का दिन काफी बिजी रहा. खासतौर से पैपराजी के लिए जिन्होंने आज कई सेलेब्स को कैमरों में कैद किया. मलाइका से लेकर उर्फी जावेद तक स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुए

मंगेतर संग दिखे करन देओल

1/6
मंगेतर संग दिखे करन देओल

वहीं करन देओल इन दिनों शादी को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं. आज वो मंगेतर द्रिशा के साथ मुंबई में स्पॉट हुए जहां पैपराजी को उन्होंने जमकर पोज भी दिए. खबर है कि अगले महीने दोनों शादी करने वाले हैं.  

पूरे स्टाइल में दिखीं मलाइका

2/6
पूरे स्टाइल में दिखीं मलाइका

सबसे पहले बात मलाइका अरोड़ा की ही जो आज दिन भर कई बार दिखीं. सुबह वर्कआउट के बाद हसीना बन ठन कर निकलीं. व्हाइट ऑफ शॉल्डर आफटफिट में मलाइका का अंदाज देखते ही बन रहा था. बेटे अरहान के साथ वो नजर आईं.

सूट में ढाया कहर

3/6
सूट में ढाया कहर

इसके बाद शाम होते होते मलाइका ट्रेडिशनल अटायर में नजर आईं. अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में नजर आने वालीं मलाइका आज व्हाइट सूट में दिखीं तो देखने वाले उनकी खूबसूरती और स्टाइल पर मर मिटे.

 

तारा का दिखा अनूठा स्टाइल

4/6
तारा का दिखा अनूठा स्टाइल

वहीं तारा सुतारिया भी स्टाइलिश लुक में कहर ढाती दिखीं. आ मुंबई में उन्हें भी स्पॉट किया गया. व्हाइट लूज पैंट, मैचिंग टॉप पर श्रग कैरी किए हुए तारा छा गईं. उनका स्टाइलिश अंदाज चर्चा में बना है.

 

उर्फी जावेद का अनोखा लुक

5/6
उर्फी जावेद का अनोखा लुक

उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपना अतरंगी अंदाज दिखाया. बोल्ड लुक में हसीना डिनर के लिए पहुंचीं जहां मीडिया ने उन्हें कैमरों में कैद कर लिया. एक बार फिर उर्फी अपने लुक्स से छा गईं.

सनी लियोन ने लूटी महफिल

6/6
सनी लियोन ने लूटी महफिल

फिल्म छत्रपति की स्क्रीनिंग में यूं तो कई सेलेब्स शामिल हुए लेकिन इस दौरान सनी लियोन ने भी अपने लुक्स से महफिल लूट ली. बेहद ही स्टाइलिश लुक्स में सनी पति डेनियल के साथ इस इवेंट में पहुंची थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़