Advertisement
photoDetails1hindi

Movies on Republic Day 2023: इन फिल्मों से आती हैं देश की माटी की सौंधी खुशबू, देशभक्ति के जज्बे से भर जाएगा मन

Movies to Watch on Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर हर किसी का प्लान सेट होता है. पहले परेड देखना और फिर इस छुट्टी का भरपूर आनंद उठाना. लेकिन अगर इस आनंद में एंटरटेनमेंट का तड़का लग जाए तो. इस रिपब्लिक डे अगर घर से बाहर ना जाकर घर पर रहना चाहते हैं तो क्यों ना देशभक्ति की भावना से भरी कुछ बेहतरीन फिल्में देखी जाएं. वो फिल्में जिनसे आती है देश की माटी की सौंधी-सौंधी खुशबू.

मिशन मजनू में जासूस बने सिद्धार्थ

1/5
मिशन मजनू में जासूस बने सिद्धार्थ

Mission Majnu: मिशन मजनू हाल ही में रिलीज हुई है जिसकी तुलना काफी हद तक राजी से ही की जा रही है. फिल्म में सिद्धार्थ भारतीय जासूस की भूमिका में है जो देश को बचाने की खातिर अपनी जान की बाजी लगाने से भी नहीं चूकता. 

फिल्म देख आ जाएगा मजा

2/5
फिल्म देख आ जाएगा मजा

Raazi: आलिया भट्ट की बेहतरीन फिल्मों में से एक राजी गणतंत्र दिवस के मौके पर जरूर देखनी चाहिए. एक आम इंसान भी अपने देश के लिए क्या कुछ कर सकता है वो इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है. एक इंडियन स्पाई के किरदार में आलिया खूब जचीं हैं और फिल्म को देख आपका सीना देशभक्ति से भर जाएगा. 

उरी देश देशभक्ति से भर जाएगा दिल

3/5
उरी देश देशभक्ति से भर जाएगा दिल

Uri: उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक आज भी लोगों के दिलों में जोश और जुनून भर देती है और साथ ही बताती है कि देश की माटी के लिए कुछ भी कर गुजरने का जज्बा कभी भी किसी भी हालत में नहीं छोड़ना चाहिए. भारतीय जवानों की शौर्य गाथा उरी इस गणतंत्र दिवस जरूर देखी जा सकती है.

विक्रम बत्रा पर बनी है शेरशाह

4/5
विक्रम बत्रा पर बनी है शेरशाह

Shershaah: शेरशाह 2021 में रिलीज हुई एक बेहतरीन फिल्म थी जो कारगिल वॉर में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा और उनके शौर्य पर बनी. इस फिल्म ने ओटीटी पर रिलीज होकर भी कमाल कर दिया था और आज भी ये सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है. 

सलमान की टाइगर जिंदा है बेहतरीन

5/5
सलमान की टाइगर जिंदा है बेहतरीन

Tiger Zinda Hai: सलमान खान के फैन है और देखना चाहते है स्पाई एक्शन मूवी तो टाइगर जिंदा है देख सकते हैं. जल्द ही इस फिल्म की तीसरी किश्त भी रिलीज होने वाली है.   

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़