Sahil Salathia Fashion: इस एक्टर का फैशन देख रणवीर सिंह को भी आ जाए शर्म, लड़कियों की तरह सजने का रखते हैं शौक

Sahil Salathia Fashion Sense: जब भी अजीबोगरीब फैशन सेंस की बात होती है तो रणवीर सिंह को याद जरूर किया जाता है. लेकिन एक ऐसा भी एक्टर है जो अपने स्टाइल की वजह से रणवीर को भी पीछे छोड़े हुए है. साहिल सलाथिया (Sahil Salathia) पिछले काफी समय से एक अहम चेहरा बने हुए हैं. 'पानीपत' फिल्म में किरदार निभाने के बाद वेब सीरीज 'पौरुषपुर में भी उनकी अदाकारी को सराहा गया. लेकिन इन सबसे ज्यादा उन्हें उनके अजीब फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. इनका फैशन सेंस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से भी ज्यादा अजीब माना जाता है.

 

1/5

साहिल सलाथिया (Sahil Salathia) एक उभरते कलाकार हैं और कई प्रोजेक्ट्स में वो नजर आ चुके हैं. लेकिन वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अजीबोगरीब फैशन सेंस की वजह से जाने जाते हैं. उनके आउटफिट ऐसे  होते हैं कि खुद रणवीर सिंह शर्मा जाएं और कुछ को देखकर तो यही लगेगा कि ये एक्टर रणवीर सिंह का भी गुरू है.

 

2/5

साहिल सलाथिया (Sahil Salathia) को अक्सर स्कर्ट पहन कर फोटोशूट करवाते हुए देखा गया है. यही नहीं, कई बार महिलाओं की जूलरी पहन भी साहिल ने अपनी फोटोज खिंचवाई है. अपने इसी अजीबोगरीब फोटोशूट के कारण वो सुर्खियों में अक्सर आते हैं. 

 

3/5

साहिल (Sahil Salathia) भले ही एक एक्टर हों लेकिन एक्टर होने के साथ-साथ वो एक मॉडल भी हैं और उन्हें अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है. साहिल सलाथिया की तस्वीरें एक से बढ़कर एक हैं.

4/5

अजीबोगरीब फैशन सेंस की बात की जाए तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नंबर सबसे  पहले आता है लेकिन साहिल सलाथिया (Sahil Salathia) के इंस्टाग्राम पर अगर आप नजर डालेंगे तो आप पाएंगे कि वो रणवीर को कड़ी टक्कर देते हैं. 

5/5

आपको बता दें साहिल सलाथिया (Sahil Salathia) को बिग बॉस में हिस्सा लेने का भी मौका मिला था लेकिन एक्टिंग को अपना जुनून बताते हुए एक्टर ने इस शो से किनारा कर लिया था. साहिल सलाथिया ने फिल्म 'पानीपत' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, उन्होंने फिल्म में शमशेर बहादुर का किरदार निभाया था.

photo-gallery