Advertisement
trendingPhotos2351212
photoDetails1hindi

पंचायत से लेकर कोटा फैक्ट्री तक…, ये हैं 2024 में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज

पिछले कुछ सालों से वेब सीरीज का क्रेज लोगों में तेजी से बढ़ रहा है. मीडिया रिपोट्स के अनुसार साल 2024 में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज की लिस्ट में नाम जारी किए गए हैं. 

 

पंचायत 3

1/5
पंचायत 3

पंचायत का तीसरा सीजन भी पिछले दोनों सीजन के तरह हिट रहा है. जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, फैसल मलिक और रघुबीर यादव जैसे कलाकारों को इस सीजन में भी लोगों ने खूब पसंद किया है. पंचायत ने अब तक 28.2 मिलियन व्यूज बटोरे हैं.

 

हीरामंडी

2/5
हीरामंडी

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह वेब सीरीज दूसरे नंबर पर आती है. मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी जैसी एक्ट्रेस की जबरदस्त एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया. हीरामंडी अब तक 20.3 मिलियन व्यूज के साथ दूसरे नंबर पर है.

 

इंडियन पुलिस फोर्स

3/5
इंडियन पुलिस फोर्स

 

अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने वाला यह एक एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज है. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय हैं. इस वेब सीरीज को भी लोगों ने खूब पसंद किया. इस वेब सीरीज ने 19.5 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं. 

 

कोटा फैक्ट्री

4/5
कोटा फैक्ट्री

जेईई और एनईईटी की तैयारी पर आधारित कोटा फैक्ट्री के तीसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. 15.7 मिलियन लोगों ने इस सीरीज को अभी तक देखा है. 

 

द लीजेंड ऑफ हनुमान

5/5
द लीजेंड ऑफ हनुमान

डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाले बेस्ट सीरीज में एक द लेजेंड ऑफ हनुमान इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर आता है. इस सीरीज ने 14.8 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़