Advertisement
trendingPhotos1464734
photoDetails1hindi

Mouni Roy जब बिखेरती हैं अपने हुस्न का जादू, फैंस की उड़ जाती है रातों की नींद!

Mouni Roy Boldness: टीवी की नागिन मौनी रॉय की खूबसूरती कई लोगों का दिल जीत चुकी है. सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर मौनी रॉय अपने हुस्न के जलवे बिखेरती रहती हैं.  

1/5

मौनी रॉय को जब भी स्क्रीन पर देखा गया है, एक्ट्रेस ने अपनी धमाकेदार एक्टिंग से आग ही लगा दी है. ऐसे में मौनी अपनी हॉटनेस से भी फायर लगा सकती हैं. इस फोटो को देखने के बाद आप भी समझ गए होंगे कि आखिर एक्ट्रेस की खूबसूरती पर लोग क्यों फिदा हैं.

2/5

ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस में मौनी गजब ढा रही हैं. एक्ट्रेस की ड्रेस के बीचों-बीच एक पैच भी लगा हुआ है जो आउटफिट के लुक में चार चांद लगा रहा है. बता दें कि टीवी की इस नागिन ने अपने टैलेंट की वजह से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है.

3/5

एक्ट्रेस का कातिलाना लुक न जाने कितने लोगों के दिलों पर छुरियां चला देता होगा. इस गोल्डन ड्रेस में मौनी रॉय अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. खुले बालों के साथ उनका मेकअप भी उनके पूरे लुक को और ज्यादा निखार रहा है. सोशल मीडिया पर भी मौनी की अच्छी खासी फॉलोइंग है.

4/5

रैड ड्रेस में मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया. कमेंट सेक्शन में तो लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती के कसीदे पढ़ते दिखाई दिए. इस ड्रेस का नेक काफी डीप है. कहना पड़ेगा कि मौनी रॉय को अपना हर लुक कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना आता है.

5/5

व्हाइट ड्रेस में सिल्वर का बारीक काम इस आउटफिट को काफी ज्यादा खूबसूरत और अलग बनाता है. ये ऑफ शोल्डर ड्रेस मौनी पर काफी ज्यादा सूट कर रही है. साथ ही इस पोज में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं. मौनी के फैंस अक्सर उनकी तस्वीरों का इंतजार करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़