Advertisement
photoDetails1hindi

Wedding Album: मशहूर एक्टर ने कश्मीर में रचा ली शादी, बाराती बने शहीर शेख ने की मस्ती; सोने के गहनों से लदी दुल्हनिया से नहीं हटी नजरें

Mudasir Zafar Wedding Album: मशहूर टेलीविजन एक्टर मुदासिर जफर ने अपनी मंगेतर सरोश जरगर से शादी कर ली है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. शादी काफी सीक्रेट तरीके से हुई है ऐसे में फैंस के लिए इस शादी की तस्वीरें और भी ज्यादा खास है. 

1/7

'प्यार तूने क्या किया' फेम एक्टर मुदासिर जफर की दुल्हनिया सरोश जरगर इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं. कपल ने 24 जुलाई को कश्मीर में अपने परिवार की मौजूदगी में शादी की है. मुदासिर जफर की शादी की काफी सिंपल और इंटीमेट तरीके से हुई. शादी में दुल्हनिया काफी सिंपल अंदाज में दिखाई दी. सोने के गहने पहने सरोश जरगर की सादगी से किसी की भी नजरें हटने के नाम ही नहीं ले रही हैं. 

 

2/7

इस शादी में उनके परिवार के अलावा इंडस्ट्री से उनके दोस्त शहीर शेख मौजूद रहे. अभिनेता शहीर, बचपन से उनके दोस्त हैं. साथ ही राजश्री देशपांडे और मयूर मेहता ने भी इस शादी में शिरकत की.

 

3/7

अभिनेता मुदासिर जफर ने बताया, "हमारी लव मैरिज है. सरोश मेरी बहन की दोस्त है और इसी तरह हम मिले थे. कुछ मुलाकातों के बाद हम डेटिंग करने लगे. हमने लगभग एक साल तक डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया. शादी समारोह के लिए हमारे पास हमारे प्रियजन थे और यह एक खुशी का क्षण था."

 

4/7

टीवी सीरियल प्यार तूने क्या किया, बहनें और संस्कार लक्ष्मी जैसे शो का हिस्सा रह चुके मुदासिर इस बात से खुश हैं कि उन्होंने अपने गृहनगर जम्मू-कश्मीर के भद्रवाह में शादी की. 

 

5/7

एक्टर कहते हैं, 'मौसम प्यारा है और यह बहुत खूबसूरत जगह है. यही वजह है कि हमने वहां शादी करने का फैसला किया. सब कुछ अच्छा रहा, सभी ने यहां का आनंद लिया. यह हमेशा मेरे जीवन का सबसे यादगार अनुभव रहेगा.'

 

6/7

पिछले कुछ दिनों में अपने बदले जीवन को लेकर अभिनेता मुदासिर जफर ने बताया, "हम एक महान बंधन शेयर करते हैं. हम पहले सबसे अच्छे दोस्त हैं और अब जीवन साथी.... एक अच्छी शादी का राज, एक दूसरे के साथ अच्छी तरह से संवाद करना है."

7/7

उन्होंने आगे कहा, "सरोश और मैंने हमेशा ऐसा किया है. जो कुछ भी हो रहा है, हम उस पर चर्चा करते हैं, अच्छा या बुरा. अभी मैं अपनी पत्नी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहा हूं और 10-15 दिनों के बाद काम फिर से शुरू करूंगा."

ट्रेन्डिंग फोटोज़